जब मां-पिता की दोस्ती को फरदीन खान और नताशा ने शादी कर बदल दिया रिश्तेदारी में

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी डेब्यू तो धमाकेदार थी लेकिन फिर वह फिल्मों से गायब हो गए. उन्हीं स्टार में से एक थे फरदीन खान (Fardeen Khan). अपने चॉकलेटी लुक की वजह से फरदीन ने लोगों के दिल में जबरदस्त जगह बनाई.

1 /5

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी डेब्यू तो धमाकेदार थी लेकिन फिर वह फिल्मों से गायब हो गए. उन्हीं स्टार में से एक थे फरदीन खान. अपने चॉकलेटी लुक की वजह से फरदीन ने लोगों के दिल में जबरदस्त जगह बनाई.

2 /5

फरदीन का क्रेज लड़कियों के बीच में काफी ज्यादा था उनहोंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म प्रेम अगन से की थी. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया. पहली ही फिल्म में फरदीन ने जबरदस्त एक्टिंग की लेकिन इसके बावजूद उन्हें वह मुकाम हासिल नहीं हो पाया जो वह चाहते थे.  

3 /5

फरदीन ने लेजेंड्री एक्ट्रेस मुमताज ( Mumtaz ) की बेटी नताशा माधवानी से शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी. शादी से पहले दोनों ने लंबे समय तक डेट किया जिसके बाद साल 2005 में नताशा माधवानी ( Natasha Madhvani ) संग फरदीन ने शादी रचाई. 

4 /5

फरदीन और नताशा की कोई खास लव स्टोरी नहीं है. दोनों ही स्टारकिड थे और दोनों के माता-पिता यानी फिरोज खान और मुमताज के बीच अच्छी दोस्ती थी. कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मुमताज और फिरोज का उनके जवानी के दिनों में अफेयर भी था.

5 /5

नताशा से पहले फरदीन का नाम एक्ट्रेस सेलिना जेटली के साथ जुड़ा था लेकिन दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया. फरदीन ने जंगल, लव के लिए साला कुछ भी करेगा, भूत, नो एंट्री, हे बेबी, आल द बेस्ट, ओम जय जगदीश जैसी फिल्में की है.