इतनी बदल चुकीं हैं 'आवारा पागल दीवाना' एक्ट्रेस आरती छाबड़िया, बोल्ड अदाओं से ढा रही हैं कहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आरती छाबड़िया काफी समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. हालांकि, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आरती की खूबसूरती के चर्चे आज भी उनके चाहने वालों के बीच हैं.

1 /5

कहा जाता है कि किसी भी एक्ट्रेस का करियर एक अभिनेता की तुलना में काफी कम होता है. हालांकि, बॉलीवुड की कई ऐसी अदाकाराएं हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय का जादू हमेशा ही फैंस पर चलाया है. इसी लिस्ट में एक नाम आरती छाबड़िया का भी शामिल हैं जो तमाम फिल्मों में अपनी खूबसूरत अदाओं और बेहतरीन अदाकारी का जादू चला चुकी हैं.

2 /5

आरती छाबड़िया ने अपने करियर की शुरुआत सिर्फ 3 साल की नन्हीं से उम्र में ही कर ली थी. उस समय उन्हें एक विज्ञापन में देखा गया था. आरती अपने करियर में 300 से भी ज्यादा विज्ञापनों का हिस्सा बनीं. उन्होंने फिल्मों और विज्ञापनों के अलावा 'नशा ही नशा है' जैसी कई म्यूजिक वीडियोज में भी अपनी अदाओं से जादू चलाया है.

3 /5

आरती ने 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'लज्जा' से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने साइड  रोल निभाया था. इसके बाद 2002 में वह मल्टी स्टारर फिल्म 'आवारा पागल दीवाना' में नजर आईं. इस फिल्म में आरती के किरदार को काफी पसंद किया गया था. वहीं, इस फिल्म में वह इतनी खूबसूरत दिख रही थीं कि दर्शक उन पर से नजरें नहीं हटा पाए.

4 /5

आरती छाबड़िया ने पिछले काफी समय से फिल्मों से दूरियां बना ली हैं. उन्हें 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'दस तोला' में देखा गया था. इसके बाद आरती को 'खतरों के खिलाड़ी 4' और 'झलक दिखला जा 6' जैसे टीवी शो में भी देखा जा चुका है. आरती पिछली बार 'डर सबको लगता है'  एक एक एपिसोड में दिखी थीं.

5 /5

आरती ने 2018 में ऑस्ट्रेलिया के एक टैक्स कंसल्टेंट विशार्द से गुपचुप शादी रचा ली. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर शादी की जानकारी दी. अब आरती बेशक फिल्मी दुनिया दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं.