क्रिश्चियन वेडिंग के बाद हार्दिक पांड्या और नताशा ने की हिंदू शादी, लाल जोड़े में दुल्हन ने ढाया कहर

भारतीय क्रिकेटर टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी के साथ दोबारा शादी रचाई. दोनों के लिए वैलेटाइंस डे बेहद खास रहा. इस दिन दोनों ने क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी की.दोनों ने उदयपुर में अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के बीच शादी की. क्रिश्चियन वेडिंग के बाद अब दोनों ने हिंदू रीति रिवाजों से शादी की.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Fri, 17 Feb 2023-11:01 am,
1/5

हार्दिक पांड्या और नताशा

हार्दिक पांड्या और नताशा की क्रिश्चियन वेडिंग जहां बेहद रोमांटिक थी वहीं हिंदू वेडिंग काफी फन. वहां हार्दिक नताशा के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए. दोनों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है. जहां एक-दूसरे का हाथ थामे वो गुलाब की बारिश में खड़े हुए हैं. हार्दिक दूसरी तस्वीर में झूमते हुए नताशा का स्वागत कर रहे हैं.

2/5

हार्दिक पांड्या और नताशा

नताशा की एक तस्वीर में उन्होंने एक लंबा घुंघट डाल रखा है और अपने चेहरे को छिपाया है लेकिन कैमरे में फिर भी उनकी स्माइल कैद हो गई है.जैसे ही नताशा स्टेज पर पहुंचती है घुंघट उठाती हैं हार्दिक पांड्या झांककर उनका चेहरा देखने की कोशिश करते हुए नजर आते हैं जो कि बेहद क्यूट भी लग रहा है.

3/5

हार्दिक पांड्या और नताशा

वरमाला पहनाते हुए नताशा और हार्दिक पांड्या की ये हलकी फुलकी नोक झोंक देख आपका भी दिल खुशी से गार्डन-गार्डन हो जाएगा. वरमाला पहनकर नताशा का कातिलाना पोज वो किसी डीवा से कम नहीं लग रही है. इस जोड़ी के क्रिकेट और बॉलीवुड जगत में करोड़ों फैंस हैं.

4/5

हार्दिक पांड्या और नताशा

कहते हैं ना कि ये बंधन सात जन्मों का होता है. सात जन्मों के इस बंधन को और मजबूती से बांधते हुए हार्दिक पांड्या और नताशा ने आग के चारों ओर घूमकर सात फेरे लिए. हाथ थामे उनकी ये तस्वीरें बेहद शानदार हैं. हार्दिक आगे चल रहे हैं और नताशा उनके पीछे उनका हाथ थामे मुस्कुरा रही हैं.

5/5

हार्दिक पांड्या और नताशा

मांग में सिंदूर भरना और मंगलसूत्र पहनाना हिंदू शादी के सबसे जरूरी रीति रिवाजों में से एक है. हार्दिक के क्यूट एक्सप्रेशन और नताशा का शरमा कर मांग भरवाना आपका दिल पिघला देगा. आखिर में दोनों ने अपनी शादी का सबसे अल्टीमेट पोज दिया है जिसमें दोनों रॉयल किंग और क्वीन की तरह नजर आ रहे हैं. वैसे इस रॉयल वेडिंग को देख आप क्या कहेंगे क्योंकि सोशल मीडिया पर यूजर्स तो पांड्या के लिए कह रहे हैं कि आज मैं करके आया!

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link