निक्की तंबोली की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस को बनाया दीवाना

टीवी एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीर शेयर की हैं. तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कोहराम पर मचा रखा है. 

 

1 /5

टीवी एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki tamboli) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक्ट्रेस के फैन-फॉलोइंग की संख्या काफी अधिक है. उनके फैंस सोशल मीडिया पर वीडियोज और फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

2 /5

इस बात को निक्की काफी अच्छी तरह से समझती हैं. यही वजह है कि बीच-बीच में एक्ट्रेस फोटोज और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर आग लगा देती है.  

3 /5

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने की वजह से एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2.9 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं. वहीं, एक्ट्रेस 103 लोगों को फॉलो करती हैं. इंस्टाग्राम पर अब तक निक्की ने 838 पोस्ट किए हैं.    

4 /5

बीते दिनों एक्ट्रेस ने कई बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं. इन तस्वीरों से निक्की ने हर किसी को दीवाना बना दिया था. फोटोज में निक्की के बोल्ड अंदाज को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. अभिनेत्री जैसे ही अपनी फोटो शेयर करती हैं, सोशल मीडिया पर वह तस्वीर वायरल होने लगता है. 

5 /5

निक्की के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने के बाद निक्की के पास काम की कोई कमी नहीं है. निक्की को हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी’ में देखा गया था. वहीं वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. बता दें निक्‍की तंबोली मूल रूप से साउथ इंडियन फिल्‍मों में काम करती हैं. तमिल और तेलुगू फिल्‍मों का जाना माना नाम हैं.