'फिर आई हसीन दिलरुबा' से पहले '12th फेल' से 'मिर्जापुर' तक, ये हैं विक्रांत मैसी की बेस्ट परफॉर्मेंसेस

Vikrant Massey Best performances: 'फिर आई हसीन दिलरुबा' से विक्रांत मैसी एक बार फिर दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं, ऐसे में आइए उन शानदार परफॉर्मेंस पर नज़र डालते हैं, जिन्होंने विक्रांत मैसी को बॉलीवुड के सबसे वर्सेटाइल एक्टर्स में से एक बना दिया है.

Vikrant Massey Best performances: 'फिर आई हसीन दिलरुबा' से जल्द विक्रांत मैसी दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं. एक्टर इस फिल्म के पहले पार्ट हसीन दिलरुबा का भी हिस्सा थे. फैंस ने फिल्म को खूब प्यार दिया था. वहीं एक बार फिर पार्ट 2 से एक्टर लोगों का दिल जीतने को तैयार हैं. इससे पहले आई एक नजर उनकी अबतक की बेस्ट परफॉर्मेंस वाली सीरीज और फिल्मों पर डालते हैं.

1 /5

"12th फेल" में विक्रांत मैसी ने एक अलग तरह की भूमिका निभाकर सभी को चौंका दिया. उन्होंने इस फिल्म के जरिए नेशनल अवॉर्ड विनिंग परफॉर्मेंस दी. अपने इंटेंस रोल्स से अलग हटते हुए, उन्होंने किरदार में एक नया चार्म और कनेक्टिविटी लाई. फिल्म में उन्होंने बड़े सपने देखने वाले एक छोटे शहर के लड़के की भूमिका निभाई, जो दिल को छूने वाली और प्रेरणादायक थी.  

2 /5

"हसीन दिलरुबा" में मैसी की रिशु की भूमिका बहुत जटिल थी. उन्होंने एक ऐसे आदमी की भूमिका निभाई जो बिना प्यार वाली शादी में फंसा हुआ था, जिसमें धोखे, कमजोरी और छिपे हुए अंधेरे की कई परतें नजर आती हैं. उन्होंने अपने किरदार के साथ दर्शकों को आखिर तक अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया, जिससे वे हाल के समय के सबसे चर्चित किरदारों में से एक बन गई है.

3 /5

"लुटेरा" में विक्रांत मैसी की छोटी लेकिन दमदार भूमिका ने गहरी छाप छोड़ी. उनकी काबिलियत को दर्शाया. पाखी के चचेरे भाई देव के रूप में, उन्होंने खोए हुए प्यार को खूबसूरती से दिखाया और ऐसी परफॉर्मेंस दी जो फिल्म खत्म होने के बाद भी दर्शकों के दिलों में बसी रही.

4 /5

अपनी रोमांटिक भूमिकाओं से हटकर एक्टर ने "मिर्जापुर" में बबलू पंडित का किरदार करके दर्शकों को हैरान करने के साथ इंप्रेस भी किया. उनके द्वारा अपराध की दुनिया में आसानी से घुसना, और किरदार की क्रूरता और कमज़ोरी दोनों को बखूबी से पेश करने की कला ने दर्शकों का दिल जीता. उनकी परफॉर्मेंस ने साबित कर दिया है कि वह कितने वर्सेटाइल और टैलेंटेड हैं.

5 /5

"ए डेथ इन द गूंज" में मैसी ने अपने परेशान शुतु के किरदार को बड़ी गहराई और कुशलता से निभाया है. पारिवारिक समस्याओं में फंसे एक युवा लड़के के रूप में उनकी भूमिका डराने और समझदारी से भरी थी. यह फिल्म उनके करियर के लिए एक अहम टर्निग प्वाइंट साबित हुई थी, जिसने दिखाया कि वह एक सीरियस एक्टर है. बता दें कि फिर आई हसीन दिलरुबा के साथ, विक्रांत मैसी एक बार फिर अपने एक्टिंग टेलेंट से सभी को इंप्रेस करने के लिए तैयार है.