पीएम मोदी की शिवभक्ति की झलकियां, तस्वीरों में देखिए कैसे किया भोलेनाथ का पूजन

देव दीपावली उत्सव पर इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. बता दें कि इस साल देव दीपावली के मौके पर गंगा नदी के दोनों किनारों पर 15 लाख दीप जलाकर मनाया जा रहा है.

1/5

महापुरुष की तपस्या

pm narendra modi photos from varanasi

पीएम मोदी ने काशी पहुंचकर कहा कि काशी पूरे विश्व को प्रकाश देने वाली है और लोगों का पथ प्रदर्शन करने वाली है. हर युग में काशी के इस प्रकाश से किसी ने किसी महापुरुष की तपस्या जुड़ी होती है और काशी दुनिया को रास्ता दिखाती है. 

2/5

गुरु नानक की सीख

pm narendra modi  address in banaras

इसके साथ ही पीएम मोदी ने पंजाब के किसानों को गुरु नानक की सीख भी याद दिलाई. मोदी ने कहा कि आज हम बदलाव की बात करते हैं लेकिन समाज और व्यवस्था में बदलाव के बड़े प्रतीक तो स्वयं गुरु नानक देव जी ही थे.

3/5

पीएम मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट

pm narendra modi at deep dipawali

इसके साथ ही पीएम मोदी काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को देखने पहुंचे. ये कॉरिडोर पीएम मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट है. पूरा काशी विश्वनाथ कॉरिडोर परिसर 50 हज़ार वर्ग मीटर में बन रहा है.

4/5

गंगा नदी के दोनों किनारों पर 15 लाख दीप

pm narendra modi photos

देव दीपावली उत्सव पर इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. बता दें कि इस साल देव दीपावली के मौके पर गंगा नदी के दोनों किनारों पर 15 लाख दीप जलाकर मनाया जा रहा है.

5/5

काशी विश्वनाथ का दर्शन

pm modi worship at kashi vishwanath

वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ का दर्शन किया और पूजा में शामिल हुए.