45 सेकंड में प्रियंका चोपड़ा ने किया था Nick Jonas का प्रपोजल स्वीकार

निक जोनस (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. 

1 /5

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी हैं. प्रियंका शादी से पहले भी काफी पॉपुलर थीं लेकिन निक जोनस से शादी के बाद उनके फैन फॉलोइंग में इजाफा देखा गया. निक 16 सितंबर को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर जानते हैं प्रियंका और निक की लव स्टोरी, जो किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. 

2 /5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, उस समय दोनों ने बीच महज कुछ मिनटों की बात हुई. प्रियंका से मिलने के बाद निक उन पर दिल हार बैठे थे, जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस से बात करने के लिए उन्हें ट्विटर पर मैसेज किया. निक जोनस ने ट्विटर पर प्रियंका को डायरेक्ट मैसेज करते हुए लिखा था 'मेरे दोस्तों को लगता है कि हम दोनों को मिलना चाहिए.' जिसके रिप्लाई में प्रियंका ने लिखा- 'मेरी टीम ये पढ़ सकती है. आप मुझे टेक्स्ट करें', फिर यहीं से दोनों की बातचीत शुरू हुई.

3 /5

मेट गाला 2017 से पहले दोनों की पहली मुलाकात वैनिटी फेयर ऑस्कर पार्टी में हुई. इसके बाद दोनों कई जगहों पर साथ देखे गए, निक ने शुरुआत में जब प्रियंका से अपने प्यार का इजहार किया तो एक्ट्रेस को लगा कि निक यूं ही टाइम पास कर रहे हैं लेकिन समय के साथ दोनों की नजदीकियां बढ़ती चली गई.  

4 /5

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका ने पहली बार निक के साथ डेट पर जाने से इनकार कर दिया था, जब उन्होंने एक्ट्रेस से जनवरी 2017 में प्रियंका को प्रेसिडेंट ओबामा की वाइट हाउस में होने वाली फेयरवेल पार्टी में चलने के लिए कहा था. बाद में प्रियंका ने बताया था कि उन्होंने अपनी शूटिंग की वजह से निक को मना किया था. 

5 /5

एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया था कि शुरुआत में वह निक के संग अपने रिश्ते को लेकर गंभीर नहीं थीं क्योंकि उस समय एक्ट्रेस 35 साल की और निक महज 25 साल के थे. दोनों के बीच 10 साल का अंतर था, वहीं जब एक्ट्रेस उनसे मिलने लगीं तो उन्हें पता चला कि भले ही उम्र में निक उनसे 10 साल छोटे हैं लेकिन वह काफी समझदार हैं.खबरों की मानें तो जब निक ने प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज किया तो महज 45 सेकंड में उन्होंने 'हां' कह दिया क्योंकि तब तक वह भी रिश्ते को लेकर गंभीर हो चुकी थीं.1 दिसंबर 2018 को जोधपुर में दोनों शादी के बंधन में बंधे. यह शादी समारोह 3 दिन तक हुआ था, जो हिंदू और क्रिस्चन दोनों रीति-रिवाजों से हुई थी.