Anniversary Special: मोस्ट स्टायलिश कपल कहे जाते हैं प्रियंका और निक

निक जोनस (Nick Jonas) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से करीब 10 साल उम्र में छोटे हैं लेकिन प्रियंका निक को काफी समझदार मानती हैं. इस वजह से प्रियंका निक को ओल्ड जोनस भी कहती हैं. लेकिन क्या आपको पता है इनके रिश्ते की शुरुआत कैसे हुई?

1 /5

निक जोनस (Nick Jonas) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की पहली मुलाकात प्रियंका के शो क्वांटिको के दौरान एक कॉमन फ्रेंड एक्टर ग्रैहम रॉ़जर्स के जरिए मिलें. इसके बाद दोनों की दोस्ती शुरू हुई.

2 /5

निक जोनस (Nick Jonas) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक-दूसरे की कंपनी भी एंज्वाय करने लगे और दोनों ने डेटिंग करना शुरू कर दिया. निक ने एक कार्यक्रम के दौरान यह स्वीकार किया कि प्रियंका के साथ तीन डेट के बाद ही उन्होंने प्रियंका को प्रपोज कर दिया था.

3 /5

निक जोनस प्रियंका से करीब 10 साल उम्र में छोटे हैं लेकिन प्रियंका निक को काफी समझदार मानती हैं. इस वजह से प्रियंका निक को ओल्ड जोनस भी कहती हैं.

4 /5

प्रियंका को आयरलैंड में शादी करने का मन था लेकिन निक प्रियंका को उनके घर से विवाह कर के ले जाना चाहते थे जिसके लिए दोनों ने भारत आकर जोधपुर से शादी करने का फैसला लिया.  

5 /5

प्रियंका और निक ने तीन दिन में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार विवाह की सारी रस्में पूरी कर परिणय सूत्र में बंधे. इस मौके पर दोनों के परिवार के सदस्य मौजूद थे.