क्या मल्लिका सिंह और सुमेध मुद्गलकर हैं असल जिंदगी में भी राधा-कृष्ण, कितनी सच्ची है लव स्टोरी!

चार सालों तक छोटे पर्दे पर राज करने के बाद राधाकृष्ण ऑफ एयर हो गया है लेकिन लोगों के दिलों में राधा-कृष्ण के लिए दीवानगी इस कदर है कि लोग इन किरदारों को निभाने वाले सुमेध मुद्गलकर और मल्लिका सिंह के रियल लाइफ होने का दावा करते हैं. आइए जानते हैं इसमें कितनी सच्चाई है.

1 /5

सुमेध मुद्गलकर और मल्लिका सिंह ने राधा कृष्ण के तौर पर लोगों के दिलों में जगह बनाई है. चार सालों से दोनों साथ में काम करते आए हैं. यहां तक की इंस्टाग्राम पर भी वो एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिख ही जाते हैं. एक दूसरे की पोस्ट पर रिएक्ट करने से लेकर स्टोरी लगाने तक का ये रिश्ता लोगों क बेहद खास लगता है.

2 /5

जब भी इस रिश्ते की गहराई जानने के लिए सुमेध मुद्गलकर और मल्लिका सिंह से सवाल किए जाते हैं वो इस पर किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं देते और चुप्पी साध लेते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान सुमेध से जब पूछा गया कि दोनों के बीच क्या चल रहा है क्या वे दोनों डेट कर रहे हैं. इस सवाल का जवाब सुन सब दंग रह गए.

3 /5

सुमेध ने बताया कि वो और मल्लिकी केवल अच्छे दोस्त हैं. जब उनसे पूछा कि क्या वो पहले भी डेट कर रहे थे तो सुमेध ने कहा कि ना ही वो पहले डेट कर रहे थे ना ही अभी. सुमेध कहते हैं कि मैं ये नहीं कह सकता कि हमने एक अच्छा रिश्ता शेयर किया है और आगे भी करते रहेंगे.

4 /5

सुमेध का ये मानना है कि मल्लिका एक बहुत ही अच्छी और अद्भुत इंसान हैं. ऐसे में लोगों को लग सकता है कि हम एक खास तरह के रिलेशनशिप में है. अगर फिर भी लोगों को लग रहा है तो बता दूं कि हम हमेशा से ही इस पर खुलकर सामने अपने विचार रखते आए हैं. सुमेध ने बताया कि वो फिलहाल सिंगल है.वो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने में ही विश्वास रखते हैं.

5 /5

सुमेध ने बताया कि मल्लिका ने राधा के कैरेक्टर के लिए कऊब मेहनत की है.वो पूरी तरह से राधा के चरित्र के लिए समर्पित हैं. सुमेध का कहना है कि अस पर काम करना आसान नहीं था लेकिन दोनों ने मिलकर अच्छा काम किया है. सुमेध का कहना है कि इस शो को लेकर केवल उनकी और मल्लिका की ही बात होती है जबकि डायरेक्टर का भी काफी योगदान रहा है.