Bigg Boss के घर में आखिर राहुल वैद्या ने किसे किया प्रपोज, टेलीविजन की हैं पसंदीदा बहू

Bigg Boss 14 में सिंगर राहुल वेद्या (Rahul Vaidya) मजबूत प्रतिभागी के तौर पर दिख रहे हैं. इसी बीच राहुल ने नेशनल टेलीविजन पर अपनी बेस्टफ्रेेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज कर दिया है जिसके बाद से ही वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

1 /5

Bigg Boss 14 में सिंगर राहुल वैद्या (Rahul Vaidya) मजबूत प्रतिभागी के तौर पर दिख रहे हैं. इसी बीच राहुल ने नेशनल टेलीविजन पर अपनी बेस्टफ्रेेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज कर दिया है.

2 /5

दिशा परमार (Disha Parmar) छोटे पर्दे की पसंदीदा बहू है. उन्होंने प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा में पंखुड़ी की भूमिका निभाई थी.

3 /5

बता दें कि राहुल (rahul vaidya)  और दिशा  (disha parmar) के रिश्ते की खबर तो पहले से ही आ रही थी लेकिन अब नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज कर राहुल ने इसे ऑफिशियल कर दिया है.

4 /5

शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो आउट किया गया है जिसमें राहुल वैद्या (rahul vaidya)  ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक खास शख्स है जिसका नाम दिशा परमार  (disha parmar)  है. इतना ही नहीं राहुल वैद्य ने घुटने पर बैठकर दिशा को शादी के लिए प्रपोज भी किया है.

5 /5

राहुल (rahul vaidya) और दिशा (disha parmar) अल्बम वीडियो में काम कर चुके हैं और तब से ही दोनों की डेटिंग की खबरें आ रही है.