रश्मि देसाई ने ढाया Plunging dress में कहर, फैंस ने बताया जहर

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रश्मि जब भी अपनी कोई तस्वीर पोस्ट करती है और वायरल हो जाती है. एक बार फिर Plunging dress में रश्मि का लेटेस्ट शूट जमकर वायरल हो रहा है.

1 /5

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी फोटोज व वीडियोज अकसर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. उनकी सोशल साइट पर बड़ी फैन फॉलोइंग भी है, यही वजह है कि रश्मि जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं वह कुछ ही समय में वायरल हो जाती है. इन फोटोज में वह व्हाइट कोट में दिख रही है.

2 /5

रश्मि ने वीमेन डे के मौके पर भी अपनी लेटेस्ट फोटोशूट शेयर की. रश्मि की यह फोटोज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है और लोग जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं. कोई फोटो को हॉट बता रहा है तो कोई रश्मि को ब्यूटीफुल बता रहा है. रश्मि देसाई ने यह फोटोशूट फैबलुक मैगजीन(Fablookmagazine) के कवर के लिए कराया है.   

3 /5

रश्मि की इन फोटो शूट में वह plunging dress में नजर आ रही हैं. डीप नेक कोट में रश्मि काफी खूबसूरत और बोल्ड दिख रही हैं. रश्मि ने हाल ही में अपनी वेकेशन की तस्वीरें भी शेयर की थी जो फैंस को काफी पसंद आई थी. रश्मि आखिरी बार नागिन 4 में ही नजर आई थीं.

4 /5

रश्मि बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी हैं. शो के दौरान एक्ट्रेस की पॉपुलरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई. बिग बॉस के तुरंत बाद उन्हें नागिन 4 में रोल मिला लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह ज्यादा दिन तक शो में काम नहीं कर पाईं. इसके बाद रश्मि कई शॉर्ट फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. शो 'दिल से दिल तक' में रश्मि सिद्धार्थ शुक्ला और जैस्मीन भसीन के साथ काम कर चकी हैं. जिसकी चर्चा बिग बॉस 13 में होती रहती थी.

5 /5

रश्मि ने यूं तो काफी कम उम्र में अभिनय की दुनिया में कदम रखा था लेकिन बतौर लीड किरदार उन्हें सीरियल उतरन से जाना गया. उतरन की वजह से उन्हें घर-घर में तप्पू के नाम से पहचाना गया. उसके बाद एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट में काम किया.