सिर्फ ऐश्वर्या और कटरीना ही नहीं इन हसीनाओं के लिए भी Salman थे बेहद गंभीर, प्यार में नहीं मिली मंजिल

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड (Bollywood) के सबसे सफल एक्टर में से एक हैं लेकिन क्या आपको पता है जितने सफल वह फिल्मों में रहे उतने ही असफल सलमान अपनी लव लाइफ में रहे हैं. इन पांच हसीनाओं को डेट करने के बाद भी सलमान आज अकेले हैं.

1 /15

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं लेकिन इसी बीच हम आपको बताएंगे सलमान की जिंदगी में आएं उन महिलाओं के बारे में जिससे कभी सलमान करते थे बेइंतहा प्यार. 

2 /15

सलमान काफी यंग थे जब वह मिस इंडिया संगीता बिजलानी (Sangita Bijlani) के साथ रिश्ते में आएं. पर कुछ समय डेट करने के बाद यह कपल अलग हो गया .

3 /15

संगीता ने भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजीरूद्दीन से शादी कर ली. पर फिलहाल संगीता का भी तलाक हो चुका है और आज सलमान और संगीता एक अच्छे दोस्त हैं.

4 /15

संगीता के बाद सलमान खान (Salman Khan) की जिंदगी में पाकिस्तानी एक्ट्रेस व मॉडल सोमी अली (Somy Ali) आईं. 

5 /15

उस समय सोमी महज 19 साल की थी. सलमान सोमी को लेकर गंभीर भी थे लेकिन उनकी शराब की लत की वजह से यह रिश्ता टूट गया. 

6 /15

सलमान और सोमी 1999 में अलग हो गए.

7 /15

सोमी के बाद सलमान  (Salman Khan) की लाइफ में मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने दस्तक दी. सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी पूरी दुनिया में मशहूर है. 

8 /15

सलमान ऐश्वर्या से बेहद प्यार करते थे पर सलमान की शराब की लत ने हमेशा के लिए दोनों का रिश्ता तोड़ दिया. इतना ही नहीं सलमान पर ऐश्वर्या के साथ खराब व्यवहार करने का भी आरोप लगाया जा चुका है. 

9 /15

1999 में हम दिल दे चुके सनम के दौरान दोनों करीब आए थे और 2002 में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

10 /15

ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद कुछ समय तक सलमान (Salman Khan) अकेले ही रहे लेकिन उसके बाद उनके जीवन में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एंट्री ली. 

11 /15

सलमान कटरीना की तो कई बार शादी की भी खबरें आईं, कटरीना उनके परिवार के भी बेहद करीब थी. लेकिन 2010 में दोनों अलग हो गए और इसकी वजह बनें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor). 

12 /15

कटरीना रणबीर को डेट करने लगीं और वह सलमान को छोड़ उनके साथ चली गईं. पर फिलहाल कटरीना भी सिंगल है और रणबीर आलिया भट्ट् (Alia Bhatt) को डेट कर रहे हैं.

13 /15

फिलहाल सलमान (Salman Khan) विदेशी एक्ट्रेस यूलिया वंतूर (Lulia Vantur) को डेट कर रहे हैं.

14 /15

 सलमान ने अपने रिश्ते को अब तक यूलिया के साथ स्वीकार नहीं किया है पर यूलिया अकसर सलमान के घर पर और उनके परिवार के सदस्यों के साथ दिखती रहती हैं.

15 /15

यूलिया सलमान के परिवार से काफी जुड़ी हुई हैं और फैमिली फंक्शन में हमेशा शामिल होती हैं.