Sushant Singh Rajput की इन तस्वीरों को देखकर नम हो जाएंगी आपकी आंखे

बॉलीवुड (Bollywood) के दिगवंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे. उनके निधन के बाद आज उनका पहला बर्थडे (Birthday) है. फैंस के दिल में सुशांत की यादें और सुशांत हमेंशा जिंदा रहेंगे. आज हम आपको सुशांत के बचपन की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे, जिसे देखकर आपकी आंखे नम हो जाएंगी. 

1 /5

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बचपन से ही अपना जन्मदिम (Birthday) एक अलग अंदाज में मनाते आए हैं. बर्थडे पर उनके दिन की शुरुआत भगवान को याद करके हुआ करती थी.   

2 /5

इसमें कोई शक नहीं है कि सुशांत एक्टिंग (Sushant Acting) के साथ-साथ पढ़ाई में काफी अच्छे थे.अपने दोस्तों के बीच सुशांत सबसे होनहार छात्र थे. 

3 /5

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) अपनी चार बहनों के अकेले भाई थे. साथ ही परिवार में सबसे छोटे थे. इसलिए सुशांत परिवार में सभी के लाडले भी थे.

4 /5

बचपन से ही सुशांत के चहरे पर एक मासूमियत थी. सुशांत काफी धार्मिक किस्म (Religious Person) के इंसान थे. हर साल अपने जन्मदिन पर सुशांत पूजा-पाठ से ही दिन की शुरुआत करते थे. 

5 /5

सुशांत को अपने दोस्तों के साथ घूमना और समय बिताना काफी पसंद था. लेकिन किसे पता था कि सुशांत अपना 35वां जन्मदिन मनाने के लिए हमारे बीच नहीं रहेंगे. सुशांत के जन्मदिन पर उनके फैंस उनको याद कर रहे हैं और साथ ही वापस आने की अपील.