शाहिद की दिल्लगी की वजह से करीना ने किया था ब्रेकअप, इन एक्ट्रेस के साथ जुड़ा नाम

शाहिद कपूर बॉलीवुड के टॉप एक्टर में से एक हैं. फिल्मों के साथ-साथ शाहिद अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब खबरें बटोर चुके हैं. कुछ रिपोर्ट तो यह भी कहते हैं कि शाहिद के हर कोस्टार के साथ बढ़ती नजदीकियों को देखते ही उनका और करीना का ब्रेकअप हुआ था.

1 /6

शाहिद कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही अभिनेत्री ऋषिता भट्ट को डेट कर रहे थे. शाहिद कपूर ने आर्यन की म्यूजिक वीडियो ‘आंखों में तेरा ही चेहरा’ के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और ब्रेकअप हो गया. इसके साथ शाहिद ने फिल्म इश्क विश्क से बॉलीवुड में एंट्री किया.

2 /6

फिल्मों में आने के बाद शाहिद कपूर का नाम उनकी पहली फिल्म कोस्टार अमृता राव के साथ भी जुड़ा. दोनों ने अपने रिश्ते को कभी भी ऑफिशियल नहीं किया पर दोनों को कई बार एक साथ घुमते देखा गया. फिल्म ‘इश्क विश्क’ से डेब्यू करने के बाद दोनों फिल्म विवाह में एक साथ नजर आए. विवाह में दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

3 /6

फिल्म फिदा के समय शाहिद और करीना कपूर करीब आए. कहा तो यह भी जाता है कि करीना को शाहिद से पहले प्यार हो गया था. दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया. शाहिद और करीना दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करते थे. खबरें तो यह भी थी कि जल्द यह कपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन अचानक से दोनों की ब्रेकअप की खबरें आ गई.   

4 /6

शाहिद और करीना के बीच ब्रेकअप की वजह शाहिद की हर फिल्म कोस्टार के साथ नजदीकियों को बताया जाता है. शाहिद की इन हरकतों से करीना परेशान हो गई थीं और फिल्म टशन के समय वह सैफ अली खान के करीब आ गईं. सैफ भी करीना के लिए गंभीर थे. करीना ने सैफ से कुछ समय डेट करने के बाद ही शादी कर ली. करीना के बाद शाहिद की जिंदगी में प्रियंका चोपड़ा आईं. फिल्म कमीने के दौरान दोनों करीब आए लेकिन अपनी दूसरी फिल्म के बाद ही दोनों अलग हो गए.

5 /6

प्रियंका चोपड़ा के बाद फिल्म किस्मत कनेक्शन के दौरान शाहिद और विद्या बालन के बीच अफेयर्स की खबरें आने लगी. लेकिन कुछ समय बाद ही विद्या और शाहिद का ब्रेकअप हो गया. 

6 /6

शाहिद ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी कर ली. शाहिद दो बच्चे के पिता भी बन चुके हैं. शाहिद अकसर अपने परिवार के साथ नजर आ जाते हैं. शाहिद और मीरा राजपूत को बॉलीवुड के बेस्ट कपल के तौर पर देखा जाता है.