43 साल की श्वेता तिवारी ने बरपाया कहर, अदाओं से उम्र को मात देती नजर आईं एक्ट्रेस

श्वेता तिवारी ने अपनी अदाकारी से तो दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया ही है, साथ ही आज लोग उनकी हर अदा पर भी फिदा रहते हैं. श्वेता अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं

 

श्वेता तिवारी ने एक बार फिर से अदाओं से देशभर के चाहने वालों को मदहोश किया है. एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोशूट में श्वेता इतनी स्टनिंग दिख रही हैं कि फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.

 

1 /5

दूसरी ओर श्वेता तिवारी के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में बनी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा गया था. हालांकि, इस फिल्म में श्वेता के रोल के साथ ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं किया. वहीं, फिलहाल वह रोहित शेट्टी की ही अगली फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनका रोल 'जाह्नवी कदम नायक' नाम की महिला का होगा.

2 /5

श्वेता ने अपने इस ग्लैमरस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं. यहां एक्ट्रेस ने कुछ जगहों पर हाथ में पकड़ा हुआ जाम का गिलास भी फ्लॉन्ट किया है. अब श्वेता के चाहने वालों की नजरें उनकी इन अदाओं पर टिकी रह गई हैं. उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगया जा सकता कि वह 43 साल की हो चुकी हैं और दो बच्चों की मां हैं. वहीं, एक्ट्रेस की बेटी पलक तिवारी भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं.

3 /5

लेटेस्ट फोटोशूट में श्वेता को ब्लैक ट्राउजर और व्हाइट सीक्वेंस वाला क्रॉप टॉप पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड ग्लिटरी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. हेयर स्टाइल के तौर पर श्वेता ने अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है.

4 /5

श्वेता आज अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में फैंस भी उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहती हैं. श्वेता भी फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ शेयर करती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना ग्लैमरस अंदाज फैंस को दिखाया है.

5 /5

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत 'कसौटी जिंदगी की' से की थी. इसके बाद वह आज टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी एक्ट्रेस काफी काम कर चुके हैं, लेकिन आज भी श्वेता को 'कसौटी जिंदगी की' के कैरेक्टर 'प्रेरणा' के रूप में ही ज्यादा जाना जाता है.