Ulajh Box Office Collection Day 1: जाह्नवी कपूर की 'उलझ' का नहीं चल पाया जादू, पहले ही दिन के कलेक्शन ने किया निराश

Ulajh Box Office Collection Day 1: जाह्नवी कपूर की 'उलझ' देखकर सिनेमाघरों से निकल रहे कई लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया, वहीं, कुछ लोगों को यह फिल्म बिल्कुल पसंद आई. अब इसकी पहले दिन की कमाई भी आ गई है.

Ulajh Box Office Collection Day 1: जाह्नवी कपूर की 'उलझ' ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होते ही धमाल मचा दिया. हालांकि, फिल्म से जैसी उम्मीद की जा रही थी, यह उतना कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फिल्म देखकर थिएटर्स से बाहर निकले दर्शकों ने इसे काफी प्यार, इसके बावजूद अब फिल्म की कमाई के जो आंकड़े सामने आए हैं, वो काफी निराश करने वाले हैं.

1 /5

जाह्नवी कपूर की स्पाई थ्रिलर फिल्म 'उलझ' ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फिल्म को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं, फिल्म क्रिटिक्स से इसे मिले-जुले रिव्यूज हासिल हुए. ऑडियंस के बीच फिल्म की एक्साइटमेंट को देखते हुए इसके पहले दिन के कलेक्शन को लेकर भी काफी उम्मीदें बढ़ गई थीं. फिल्म में जाह्नवी के साथ गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू जैसे सितारों भी लीड रोल में देखा जा रहा है.

2 /5

किसी भी फिल्म के लिए उसका ओपनिंग डे कलेक्शन अहम माना जाता है. वहीं अब जाह्नवी कपूर की 'उलझ' का पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. दर्शकों की उत्सुकता और माउथ पब्लिसिटी को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छी शुरुआत कर सकती हैं. हालांकि, अब जो आंकडे़ सामने आए हैं वो काफी हैरान करने वाले हैं.

3 /5

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार 'उलझ' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 1.10 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया है. हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है. 'उलझ' के सामने बेशक अजय देवगन और तब्बू की 'औरों में कहां दम था' है, लेकिन इसे भी ज्यादा दर्शक मिल पाए हैं, ऐसे में ए़क 'उलझ' ही ऐसी फिल्म बचती है, जिसे देखने के लिए इस वीकेंड लोग सिनेमाघरों का रुख कर सकते हैं.

4 /5

उम्मीद की जा रही है कि 'उलझ' को शनिवार और रविवार की छुट्टी का फायदा मिल सकता है. बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर की यह फिल्म कुल 50 करोड़ रुपये के बजट में तैयार की गई है. वहीं, फिल्म की शुरुआत को देखते हुए अब यह कह पाना मुश्किल हो गया है कि फिल्म अगले 10 दिनों में भी अपनी लागत निकाल पाएगी या नहीं.

5 /5

नेशनल अवॉर्ड विनर सुधांशु सरिया के निर्देशन में बनी 'उलझ' की कहानी एक ISF ऑफिसर के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में जाह्नवी को एक यंग ISF ऑफिसर सुहाना भाटिया का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है, जो सिर्फ देश में बढ़ रही मुश्किलों का ही नहीं, बल्कि अपने साथ काम करने वाले लोगों की नाराजगी का सामना करती है, क्योंकि सुहाना के सह-कर्मियों को लगता है कि नेपोटिज्म के कारण उसे इतनी जल्दी इतना ऊंचा पद मिल गया.