किसी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती सोनू सूद की पत्नी सोनाली, खुद को साबित किया बेस्ट वाइफ

मजदूरों के मसीहा बनें सोनू सूद (Sonu Sood) ने कई बड़ी फिल्में की है, एक्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. इसके बावजूद सोनू के अलावा उनकी पत्नी और बच्चे लाइमलाइट से दूर रहते हैं. आज हम आपको बताते हैं सोनू और उनकी पत्नी सोनाली सूद (Sonali Sood) की लव स्टोरी.

1 /5

लॉकडाउन के काल में जिस तरह से एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए सामने आए और उनके मसीहा बनें यह तो हर कोई जानता है. लेकिन फिल्मों में हिट होने के बाद भी आखिर क्यों सोनू का परिवार लाइमलाइट पर मीडिया से दूर रहना पसंद करता है, आज हम आपको बताएंगे. सोनू की पत्नी सोनाली सूद बेहद खूबसूरत हैं.

2 /5

सोनू सूद और सोनाली सूद एक दूसरे से कॉलेज के दिनों में मिले थे. उस समय सोनू नागपुर के यशवंतराव चव्हाण कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग (YCCE) से इंजीनियरिंग और उसी शहर से सोनाली MBA की पढ़ाई कर रही थीं. इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई.

3 /5

सोनू एक पंजाबी परिवार से हैं तो वहीं सोनाली तेलुगू परिवार से ताल्लुक रखती हैं. कई सालों तक डेट करने के बाद सोनू और सोनाली ने शादी का फैसला किया. उस समय सोनू ने फिल्मों में एंट्री नहीं की थी लेकिन सोनाली ने एक्टर का हमेशा साथ दिया. दोनों ने 25 सितम्बर 1996 को शादी रचाई.  

4 /5

शादी के बाद सोनू ने बतौर मॉडल करियर की शुरुआत की तो वहीं फिल्मों में काम के लिए उनका स्ट्रगल शुरू हुआ. उस मुश्किल घड़ी में भी सोनाली ने एक्टर का साथ नहीं छोड़ा और मुंबई के एक रूम के कमरे में उनके साथ रहीं. सोनाली को नहीं पता था कि वह एक्टर बनेंगे या नहीं पर वह चाहती थीं कि सोनू अपना हर सपना पूरा करें.

5 /5

सोनू ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1999 में तमिल फिल्म 'कल्लाझागर' से की थी. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी कई यादगार किरदार निभाए जिसमें सलमान खान की फिल्म 'दबंग' में निभाया गया उनका किरदार छेदी लाल उनमें सेे एक है.