ए आर रहमान की फिल्म में नजर आएंगी ये खूबसूरत विदेशी एक्ट्रेस

ऑस्कर और ग्रैमी पुरस्कार विजेता ए आर रहमान अपने करियर की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. रहमान म्यूजिक के बाद बतौर लेखक और निर्माता फिल्म 99 बनाने जा रहे हैं. उनकी इस फिल्म में एक विदेशी एक्ट्रेस नजर आएंगी. 

1 /5

ऑस्कर और ग्रैमी पुरस्कार विजेता ए आर रहमान अपने करियर की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. रहमान म्यूजिक के बाद बतौर लेखक और निर्माता फिल्म 99 बनाने जा रहे हैं. उनकी इस फिल्म में एक विदेशी एक्ट्रेस नजर आएंगी. रहमान लंबे समय से अपनी फिल्म के लिए एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे. 

2 /5

फिल्म 99 Songs में रहमान ने स्पेनिश एक्ट्रेस एडिल्सी वर्गास को साइन किया है. उनके साथ भारतीय एक्टर एहन भट रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म से जुड़ी दोनों की तस्वीर भी सामने आ चुकी है. वहीं एडिल्सी की बात करें तो वह सोशल साइट पर ज्यादा एक्टिव नहीं है और न ही बहुत पॉपुलर चेहरा है.

3 /5

रहमान अपनी फिल्म 99 Songs में ऐसे ही चेहरे चाहते थे जो पहले से ज्यादा पॉपुलर न हो. और इस तरह से उन्हें एक नई जोड़ी मिल गई है. गाने पर बनी यह फिल्म रहमान का ड्रीम प्रोजेक्ट भी बताया जा रहा है. फिल्म को Jio Studios पेश करेगा.

4 /5

फिल्म 99 गाने 16 अप्रैल 2021 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने जा रही है. इसे लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता भी देखी जा रही है क्योंकि हमने डांस पर बनी फिल्म तो देखी है लेकिन किस तरह से गाने पर फिल्म बनी है, यह देखना दिलचस्प है.

5 /5

Edilsy Vargas ने बतौर को-प्रोड्यूसर भी फिल्म की है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कई सारी फिल्में की है. पहली बार वह भारतीय सिनेमा में अपना डेब्यू करने जा रही है जिसे लेकर काफी उत्साहित है.