कहां गायब है 'वीराना' की जैस्मिन? खूबसूरती ही बन गई इनके लिए मुसीबत

मुंबई माया नगरी में हर दिन नए चेहरे अपने करियर की तलाश में आते हैं. हालांकि, इसका हिस्सा बनने वाले कुछ ही लोग इस इंडस्ट्री का सच जानते हैं. ऐसे कई नाम है जो स्टार बनने के बाद अचानक लापता भी हो गए.

  • Apr 15, 2021, 11:38 AM IST
1 /5

आज पर्दे पर कई हॉरर फिल्में दर्शकों के सामने पेश की जा चुकी हैं. हालांकि, एक वक्त ऐसा था बडे़ पर्दे पर रामसे ब्रदर्स की डरावनी फिल्मों का बोल-बाला रहता था. उनकी 'वीराना', 'बंद दरवाजा', 'दो गज जमीन के नीचे', 'पुरानी हवेली' और 'पुराना मंदिर' जैसी फिल्मों ने खूब धमाल मचाया था. वैसे, सबसे ज्यादा चर्चा में 'वीराना' रही, जिसकी वजह इसकी खूबसूरत भूतनी थी.

2 /5

'वीराना' की कहानी से ज्यादा इसकी चुड़ैल जैस्मिन की चर्चा रही. ज्यादातर लोगों ने सिर्फ उनकी खूबसूरती को निहारने के लिए ही यह फिल्म देखी. यह शायद रामसे के कैमरा का ही कमाल था कि लोग जैस्मिन को देखते ही रह गए थे. आज भी जैस्मिन जैसी खूबसूरत भूतनी किसी फिल्म में नहीं देखने को मिली.

3 /5

लंबे समय से जैस्मिन को किसी ने नहीं देखा. लोग अक्सर सोशल मीडिया पर इन्हें ढूंढने की कोशिश करते हैं. हर शख्स जानना चाहता है कि अचानक वह कहां चली गईं. उनके इस तरह से गायब होने से जहां एक ओर सभी हैरान हैं, वहीं इसकी कई तरह की वजहें भी सामने आई हैं. यहां तक की फिल्म इंडस्ट्री में भी किसी को पुख्ता तौर पर इस बात की खबर नहीं है कि जैस्मिन कहां हैं.

4 /5

कहा जाता है कि 'वीराना' में जैस्मिन की खूबसूरती पर केवल आम लोग ही नहीं, बल्कि अंडरवर्ल्ड भी फिदा था. उन्हें हर दिन अंडरवर्ल्ड से फोन आते थे. ऐसे में कहते हैं कि जैस्मिन अंडरवर्ल्ड से इतनी परेशान हो गई थीं कि उन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ भारत भी छोड़ दिया और गुमनामी की जिंदगी जीने लगीं.

5 /5

यह भी कहा जाता है कि जैस्मिन अब इस दुनिया में ही नहीं हैं. इसके अलावा कहते हैं कि वह इस समय जॉर्डन में रह रही हैं और उन्होंने वहीं पर ही किसी से शादी कर ली है. बता दें कि 'वीराना' से पहले जैस्मिन को 1978 में रिलीज हुई फिल्म 'सरकारी मेहमान' और 1984 में 'डाइवोर्स' में भी देखा जा चुका है. हालांकि, उन्हें पहचान 'वीराना' से ही मिली.