Stree 2 Cast Fees: जानें Shraddha Kapoor से राजकुमार राव तक, फिल्म के लिए किसको मिली कितनी फीस?

Stree 2 Cast Fees: 'स्त्री-2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी से लेकर अभिषेक बनर्जी तक को कितनी फीस मिली है.

 

नई दिल्ली:Stree 2 Cast Fees: 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ दो दिन में धमाल मचा दिया है. फिल्म ने छप्पर-फाड़ ओपनिंग की है. वहीं दूसरे दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर इतिहास रच दिया है.

1 /5

'स्त्री 2' में लीड रोल में नजर आईं श्रद्धा कपूर बिना नाम वाली एकमात्र किरदार हैं. फिल्म में स्त्री एक चुड़ैल बनी हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने इस सीक्वल के लिए 5 करोड़ फीस मिली है.  

2 /5

'स्त्री 2' में दर्जी 'विक्की' उर्फ चंदेरी के रक्षक के किरदार में दिखने वाले राजकुमार राव को सबसे ज्यादा फीस मिली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह फिल्म के लिए उन्हें श्रद्धा कपूर से ज्यादा फीस मिली हैं. उन्हें इस रोल के लिए 6 करोड़ रुपये मिले हैं.  

3 /5

पंकज त्रिपाठी फिल्म में अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को हंसाने में सफल रहे हैं. 'स्त्री 2' में अपने किरदार 'रुद्र भैया' के साथ उन्होंने वापसी की है, जो कि एक पैरानोलॉजिस्ट है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

4 /5

एक्टर और सिंगर अपारशक्ति खुराना भी इस फिल्म से छा गए हैं. वह इस फिल्म में लीड किरदार 'विक्की' के दोस्तों में से एक 'बिट्टू' बने हैं. फिल्म के लिए उन्होंने 70 लाख रुपये चार्ज किए हैं.

5 /5

फिल्म में अभिषेक बनर्जी का किरदार हर किसी को खूब पसंद आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्हें 55 लाख रुपये मिले हैं. फिल्म में उनके दमदार रोल की लोग तारीफ कर रहे हैं. वहीं वह कई और सीरीज में नजर आ चुके हैं.