शादी के बाद भी अन्ना( सुनील शेट्टी) का रह चुका है इन अभिनेत्रियों के साथ अफेयर्स

सुनील शेट्टी की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी  से कम नहीं है.  सुनील को अपनी पत्नी माना से पहली नजर में ही प्यार हो गया था लेकिन सुनील हिंदू थे तो माना मुस्लिम  इसलिए दोनों को अपने परिवार को मनाने में  9 साल लगे. यही वजह  है कि बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस के करीब आने के बाद भी सुनील ने हर बार माना को ही चुना और दोनों की शादी को 28 साल हो चुके हैं.

1/5

सुनील की फिल्मी लव स्टोरी

sunil shetty and mana shetty love story

सुनील शेट्टी को माना से पहली नजर में ही प्यार हो गया था जिसके बाद माना के हां के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी. पर दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है. सुनील हिंदू तेलुगु परिवार से हैं तो माना मुस्लिम. माना और सुनील के घर वाले दोनों के रिश्ते के खिलाफ थेे लेकिन 9 साल तक दोनों ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और आखिरकार घरवालों को उनके प्यार के आगे झुकना पड़ा. जिसके बाद दोनों ने 1991 में शादी की. सुनील और माना की शादी को 28 साल हो चुके हैं. 

2/5

करिश्मा और सुनील की सुपरहिट जोड़ी

sunil shetty and karishma kapoor affairs

सुनील ने काफी कम उम्र में ही शादी कर ली थी. जिसके बाद वह फिल्मों में आए तो कई दफा उन्हें अपनी अभिनेत्रियों की और झुकाव हुआ. इन अभिनेकत्रियों में करिश्मा कपूर भी शामिल थी. करिश्मा और सुनील की जोड़ी सुपरहिट थी.

3/5

हां कह कर शादी के लिए किया मना

sunil shetty and sonali bendre love story

सुनील शेट्टी की जिंदगी में माना  के बाद जो सबसे खास रही वह थी सोनाली बेंद्री. सोनाली और सुनील दोनों एकदूसरे को काफी पसंद करते थे, सोनाली तो सुनील के लिए पागल थी और उन्होंने ही सुनील को शादी के लिए प्रपोज भी किया उस समय सुनील ने तो हां कह दी. पर बाद में उन्होंने शादी के लिए मना कर दिया क्योंकि वह पहले से शादीशुदा थे.

4/5

शिल्पा शेट्टी के साथ भी जुड़ चुका है नाम

sunil shetty and shilpa shetty affairs

सुनील का नाम धड़कन स्टार शिल्पा शेट्टी के साथ भी जुड़ चुका है.

5/5

सुनील को पसंद करती थी ऐश्वर्या

aishwarya rai liked sunil shetty

सुनील शेट्टी और ऐश्वर्या राय भी फिल्म के दौरान करीब आ गए थे. हालाकि किसी वजह से यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई लेकिन एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया था कि वह सुनील शेट्टी को काफी पसंद करती हैं.