खूबसूरत अमृता को छोड़ साधारण सी पूजा से Sunny Deol ने गुपचुप रचा ली थी शादी

सनी देओल (Sunny Deol) अपने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) की तरह ही महिला अभिनेत्री के बीच बहुत पॉपुलर थे. सनी के भी अफेयर की खबरें मीडिया में आम थी लेकिन जिस सनी की चर्चा इतनी होती रही है उनकी वाइफ पूजा देओल कभी मीडिया के सामने ही नहीं आती हैं.

1 /6

पिता धर्मेंद्र की तरह ही सनी देओल ने बॉलीवुड में एक्शन हीरो की पहचान बनाई. एक्शन हीरो होने के साथ ही सनी की बड़ी महिला फैन फॉलोइंग थी. यहां तक कि उनके साथ काम करने वाली हर दूसरी अभिनेत्री अपना दिल दे बैठती थी. तमाम एकट्रेस के होते हुए भी हैंडसम हंक सनी ने जीवनसाथी के रूप में एक साधारण सी लड़की को चुना. जी हां हम बात कर रहे हैं पूजा देओल की. सनी जितने बड़े स्टार हैं पूजा उतनी ही इंडस्ट्री से दूर रहती हैं. तमाम स्टार्स की वाइफ की तरह पूजा मीडिया को फेस नहीं करती बल्कि इससे दूरी बनाई रहती हैं. 

2 /6

सनी देओल ने फिल्म बेताब से बॉलीवुड में एंट्री की और एक के बाद एक कई हिट फिल्म दिए. मीडिया में सनी को लेकर तो कई खबरें आती रही लेकिन उन्होंने जिस तरह से शादी की वह किसी को पता नहीं चल सका. सनी ने पूजा देओल से गुपचुप तरीके से लंदन में शादी रचाई. 

3 /6

फिल्म बेताब में सनी के अपोजिट अमृता सिंह थी. शूट के दौरान अमृता सनी की ओर आकर्षित हो गईं और उन्हें प्यार करने लगी. वहीं सनी भी अमृता को पसंद करते थे, फिल्म में दोनों ने स्मूच सीन और कई इंटीमेट सीन किए जो उस समय के हिसाब से काफी बोल्ड था. इसके बावजूद दोनों स्टार एक-दूसरे के साथ काफी सहज थे और दोनों की रील लाइफ रोमांस रियल लाइफ रोमांस बन गई. 

4 /6

अमृता सनी से शादी के सपने देख रही थी. उनके लिए सनी एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर थे. लेकिन जब अमृता ने सनी के बारे में पता लगाया तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. जिस सनी को अमृता बेइंतहा चाहती थी वह पहले से शादीशुदा निकले. यूं तो सनी अकसर लंदन जाया करते थे लेकिन अमृता को यह पता होता था कि वह बिजनेस के चलते वहां जाते हैं. लेकिन सनी ने लंदन में शादी कर ली है यह बात उन्हें नहीं पता थी. 

5 /6

सनी के परिवार ने भी उनकी और पूजा की शादी की खबर छिपाकर रखी थी क्योंकि एक्टर का करियर उस समय शुरू ही हुआ था. सनी को भी डर था कि शादीशुदा होने की बात अगर लोगों के सामने आती है तो उनका रोमांटिक हीरो बन पाना मुश्किल होगा. इसी वहज से पूजा लंदन में रहती थीं और सनी हर महीने उनसे मिलने जाया करते थे. अमृता के सामने जब यह बात आई तो वह टूट गईं. क्योंकि जब सनी मुंबई में नहीं रहते थे तो उनकी जगह अमृता एक केयरिंग गर्लफ्रेंड की तरह सनी की फिल्म के लिए होने वाली मीटिंग में जाया करती थीं.

6 /6

अमृता के बाद सनी की जिंदगी में डिंपल कपाड़िया आईं. दोनों शादीशुदा थे लेकिन फिर भी सनी और डिंपल के अफेयर की खबरें आम थी. कुछ खबरों में तो यह भी दावा किया गया था कि सनी और डिंपल ने शादी कर ली है. लेकिन इस खबर पर कभी मुहर नहीं लगी.  कुछ समय पहले भी सनी और डिंपल को लंदन में एक-दूसरे का हाथ पकड़कर बैठे देखा गया.