Swapna Shastra: सपने में भगवान कृष्ण के दिखने का क्या मतलब, इससे क्या संकेत मिलता है?

Krishna in Dream Meaning: यदि आप भी भगवान कृष्ण के अनन्य भक्त हैं और वे आपको सपने में नजर आए हैं, तो यह आपके लिए बेहद शुभ समाचार है. आपके साथ भविष्य में अच्छा होगा. भगवान का आप पर विशेष आशीर्वाद है. आइए, जानते हैं कृष्ण जी को सपने में देखने का अर्थ.

Krishna in Dream Meaning: जन्माष्टमी नजदीक है, ऐसे समय में आपने भगवान कृष्ण का सपना देखा है तो आपको खूब फायदा होगा. भगवान कृष्ण आप पर अपनी कृपा दृष्टि बरसाएंगे. वे आपकी मनोकामना को पूर्ण करेंगे. आपको विशेष तौर पर आशीर्वाद भी देंगे. 

1 /5

स्वप्न शास्त्र का मानना है कि सपने में देखी गई हर चीज का कोई न कोई मतलब जरूर निकलता है. यदि आपको सपने में भगवान कृष्ण दिखे हैं और आप इसका मतलब जानना चाहते हैं तो हम आपको बताएंगे. सबसे पहले तो ये जान लीजिए कि सपने में कृष्ण जी का दिखना शुभ होता है.  

2 /5

सपने में भगवान कृष्ण के दिखने का मतलब है कि आपका अच्छा समय शुरू होने वाला है. जल्द ही आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. जन्माष्टमी के नजदीक भगवान कृष्ण को सपने में देखना और भी शुभ होता है, आप पर कान्हा की विशेष कृपा बरसने वाली है.

3 /5

यदि आपको भगवान कृष्ण सपने में माखन खाते हुए नजर आए हैं, तो यह काफी लाभप्रद हो सकता है. आपको यकायक कहीं से धनलाभ हो सकता है. जीवन में रोमांच भी बढ़ सकता है. माखन तो भगवान कृष्ण का प्रिय है.

4 /5

यदि आपको सपने में भगवान कृष्ण मुरली बजाते हुए नजर आए हैं तो यह आपके लिए शुभ संकेत है. इसका मतलब है कि आपके दिन सुखमयी और आनंददायक गुजरेंगे. कला के क्षेत्र में कार्य करने वाले लोग तेजी से आगे बढ़ेंगे, उन्हें खूब मौके मिलेंगे. 

5 /5

सपने में आपको भगवान कृष्ण आशीर्वाद दे रहे हैं तो यह शुभ है. इसका मतलब है कि भगवान की आप पर दया-दृष्टि है. वे जल्द ही आपको सभी कष्टों से मुक्त कर देंगे. परेशानियों से जल्द ही छुटकारा मिल सकता है.