Nushrratt Bharuccha के ये ब्लेजर लुक्स हैं विंटर परफेक्ट, आप भी करें ट्राई

नुसरत भरूचा बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेज में से एक हैं. एक्ट्रेस को ऑडियंस का भी भरपूर प्यार मिलता है. वो अपनी हर फिल्म और लुक से फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं. एक्ट्रेस के ब्लेजर लुक्स भी फैंस को काफी पसंद आए हैं जो की इस विंटर सीजन में आप भी रिक्रिट कर सकती हैं.

 

नुसरत भरूचा बॉलीवुड की खूबसूरत और हिट एक्ट्रेसेज की सूची में शामिल हैं. फैंस को नुसरत की एक्टिंग और उनका ड्रेसिंग सेंस काफी पसंद है. एक्ट्रेस का हर लुक फैंस को दीवाना बना देता है. एक्ट्रेस इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही लुक में काफी खूबसूरत लगती हैं. इसी कड़ी में आइए एक्ट्रेस के कुछ बेहद खूबसूरत ब्लेजर लुक्स पर एक नजर डालते हैं.

1 /5

अगर आपको प्रिंटेड या मल्टीकलर्ड कपड़ो का शौक है, तो ऐसे में आप एक्ट्रेस के इस लुक को रिक्रेट कर सकती हैं. इस ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ एक्ट्रेस का ये मल्टीकलर ब्लेजर काफी क्लासी लुक दे रहा है. आप इस आउटफिट को कहीं भी कैरी कर सकती हैं

2 /5

इस ब्लू कलर के प्रिंटेड वूलन ब्लेजर पैंट आउटफिट में नुसरत काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं. इन सर्दियों के मौसम में आप ऑफिस की पार्टी में एक्ट्रेस के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं.

3 /5

इस खूबसूरत सेक्विन ब्लेजर आउटफिट में नुसरत से नजरें हटाना मुश्किल है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी आकर्षक लग रही हैं. ऑफिस की पार्टी या दूसरे फंक्शन में आप भी अपने मन के मुताबिक एक्ट्रेस की इस आउटफिट को रीक्रिएट कर सकती हैं.

4 /5

एक्ट्रेस का ये ऑल व्हाइट लुक आपके ऑफिस के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है. आप भी एक्ट्रेस के इस बॉसी और क्लासी लुक को कॉपी कर सकती हैं. एक्ट्रेस का ये प्लेन व्हाइट लुक आपकी ऑफिस मीटिंग्स या फिर प्रोफेशनल मीटिंग्स के लिए परफेक्ट है.

5 /5

एक्ट्रेस का ये रेड ब्लेजर लुक आप क्रिसमस की पार्टी पर ट्राई कर सकती हैं. एक्ट्रेस का ये रेड टाई-डाई ब्लेजर लुक पार्टी के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है.