Janhvi Kapoor के वो गाने, जिनमें दिखे एक्ट्रेस के किलर मूव्स, फैंस झूमने पर हो जाते हैं मजबूर

Janhvi Kapoor songs: जान्हवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म उलझ को लेकर चर्चा में है. फिल्म का हाल ही में रिलीज़ हुआ गाना 'शौकन' इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.  इस गाने के साथ, जान्हवी ने एक बार फिर से धूम मचा दी है. वह वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसमें वह सिडक्टिव डांस मूव्स करती नज़र आ रही हैं.

नई दिल्ली:Janhvi Kapoor songs: खूबसूरती, आकर्षक व्यवहार और स्क्रीन पर अपनी बेमिसाल मौजूदगी के साथ, जान्हवी कपूर तेज़ी से बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं. जान्हवी ने एक बार फिर से उलझ से धूम मचाने आ रही है. फिल्म में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं उनके नए सिडक्टिव डांस मूव्स करती नज़र आ रही हैं.

1 /5

हाल ही में रिलीज़ हुआ उलज का गाना शौकन इस बात का सबूत है कि जान्हवी हमेशा कैसे सेंटर स्टेज पर आती हैं. जान्हवी ने शानदार आउटफिट में अपनी खूबसूरती और शानदार ऊर्जा का परिचय दिया है और प्रशंसक जेके के डांस मूव्स और स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी की भी तारीफ़ कर रहे हैं. इस गाने को सबसे हॉट पार्टी ट्रैक माना जा रहा है. उनका ये किरदार उनकी पिछली भूमिकाओं से अलग है.  

2 /5

रूही का गाना नदियों पार जान्हवी के करियर का एक अहम मोड़ था. उनके शानदार प्रदर्शन और गाने की ऊर्जा ने सनसनी मचा दी. इस गाने में उनकी बेमिसाल खूबसूरती, मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस मूव्स और एक नए आत्मविश्वास को दिखाया गया है, जिसने एक स्थायी छाप छोड़ी है. उनके शानदार फिगर और बेहतरीन डांस मूव्स ने स्क्रीन पर धूम मचा दी थी.

3 /5

रूही का गाना पनघट, जान्हवी की उभरती हुई स्टारडम की पहचान को और मजबूत करता है. शानदार परिधान में सजी जान्हवी ने एक अलग ही अंदाज में अपनी खूबसूरती का परिचय दिया.  इस गाने में उनकी ग्लैमरस और रहस्यमयी होने की क्षमता को बखूबी दर्शाया गया है और उनकी दमदार मौजूदगी और मनमोहक निगाहों से स्क्रीन पर छा जाने की उनकी क्षमता को दर्शाया गया है.

4 /5

अपनी पहली फिल्म धड़क के गाने झिंगाट ने दर्शकों को जान्हवी के एक अलग रूप से रूबरू कराया. इस मशहूर गाने में उनके खूबसूरत डांस मूव्स और अलौकिक खूबसूरती, आम बॉलीवुड हीरोइन से एकदम अलग थी. इस गाने में उनकी बहुमुखी प्रतिभा और परंपरा को आधुनिकता के साथ सहजता से मिलाने की क्षमता को दर्शाया गया है.  

5 /5

जान्हवी कपूर एक शानदार कलाकार हैं, जो अपनी मौजूदगी से स्क्रीन पर छा जाने की क्षमता रखती हैं. स्क्रीन पर छा जाने की उनकी क्षमता और उनकी आकर्षक खूबसूरती उन्हें एक आकर्षक उपस्थिति बनाती है. प्रत्येक गीत उनकी प्रतिभा का एक नया पहलू है, जिससे हम उनकी अगली प्रस्तुति का उत्सुकता से इंतजार करते हैं.