Saptahik Rashifal: इस राशि के जातकों की बदलेगी नौकरी, पढ़ें मेष से मीन तक का 15 से 21 सितंबर का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 15 to 21 September 2024: इस हफ्ते वृष राशि वाले बिना वजह किसी के काम में हस्तक्षेप न करें. जानिए मेष से मीन तक का साप्ताहिक राशिफलः

Saptahik Rashifal 15 to 21 September 2024: ये सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए बेहद अच्छा रहने वाला है. जानिए अन्य राशियों के लिए कैसा रहेगा हफ्ताः

1 /13

यह सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. काम पर पूरा ध्यान रखेंगे. अच्छे नतीजे मिलेंगे. साथी कर्मचारियों से बातचीत करके मन हलका होगा और कोई नई बात सामने आएगी, जो आपको खुशी देगी. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. लोग आपकी तारीफ करेंगे. दांपत्य जीवन भी खुशनुमा रहेगा. पारिवारिक माहौल भी प्रेम से भरा रहेगा. 

2 /13

यह सप्ताह ज्यादा अनुकूल नहीं कहा जा सकता है, इसलिए अपना ध्यान रखें और बेवजह के कामों में हस्तक्षेप ना करें. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. प्रेम जीवन जीने वालों के लिए यह सप्ताह बहुत बढ़िया है. एक-दूसरे के साथ फोन पर घंटों बिजी रहेंगे. काम के सिलसिले में सप्ताह थोड़ा कमजोर है. सेहत का ध्यान रखें.  

3 /13

यह सप्ताह आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. खर्चों में एकाएक बढ़ोतरी होगी. उम्मीद के मुताबिक इनकम नहीं होगी. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव बढ़ रहा है, उसे संभालने की कोशिश करें. आपका मन पूजा-पाठ में लगेगा. दांपत्य जीवन में स्थितियां सामान्य रहेंगी. नौकरी बदलने के योग बन रहे हैं.

4 /13

यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. आप अपने प्रेम जीवन को खूब इंजॉय करेंगे और कोशिश करेंगे कि अपने प्रिय के साथ अच्छा वक्त बिताएं. पढ़ाई में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे. जो लोग शादीशुदा हैं, उनका दांपत्य जीवन इस हफ्ते अच्छा रहेगा. जीवनसाथी की इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है. सेहत पर ध्यान दें.

5 /13

आपके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. व्यापार में नई ताजगी का अहसास होगा और कोई बड़ा प्रॉफिट आपके हाथ लग सकता है. दांपत्य जीवन में भी प्रेम और रोमांस बढ़ेगा. प्रेम जीवन जीने वालों के लिए भी यह सप्ताह खुशनुमा रहेगा. आपकी सेहत ठीक रहेगी. प्रयासों से सफलता मिलेगी. काम के सिलसिले में नतीजे बेहतरीन रहेंगे.

6 /13

आपके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. अपने कुछ खास दोस्तों से फोन पर बात करके दिल की बात बतलाएंगे और पुरानी यादें ताजा करेंगे. प्रेमी युगल अपनी लव लाइफ को एंजॉय करने का कोई ना कोई तरीका ढूंढ ही लेंगे. दांपत्य जीवन जीने वाले लोगों को इस हफ्ते अच्छे नतीजे मिलेंगे. आपकी इनकम बढ़ेगी. खर्चों में कमी आएगी.

7 /13

यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत बढ़िया रहेगा. नौकरी में आपके अच्छे काम के कारण आप को प्रोत्साहन मिलेगा. व्यापारी वर्ग के लिए भी यह सप्ताह अच्छा है. आपको बस अपने बिजनेस पार्टनर से झगड़ा करने से बचना होगा. 

8 /13

आपके लिए यह सप्ताह उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. सेहत कमजोर रहेगी और बदलते हुए मौसम में आप बीमार पड़ सकते हैं. थोड़ा ध्यान रखें. काम के सिलसिले में तेज दिमाग बहुत काम आएगा और अच्छे नतीजे मिलेंगे. भविष्य की किसी यात्रा की योजना बनाएंगे और रोमांटिक स्थल पर जाने का प्रयास करेंगे.

9 /13

यह सप्ताह आपके लिए बढ़िया रहेगा. घर में पूरा आनंद उठाएंगे. अच्छा और स्वादिष्ट भोजन करेंगे. परिवार वालों के साथ आनंद से रहेंगे. काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे. सेहत मजबूत रहेगी. प्रेम जीवन जीने वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. प्रिय कोई अच्छी बात सुना सकता है.

10 /13

आपके लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. आप अपने परिवार में खुलकर वक्त बिताएंगे और आपको परिवार के लोगों का प्रेम और स्नेह देखकर बहुत खुशी होगी. इससे परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. इनकम सामान्य रहेगी. अभी यात्रा पर जाने के लिए समय अनुकूल नहीं है. दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा.

11 /13

आपके लिए यह सप्ताह थोड़ा नाजुक रहने वाला है. खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जिसका असर आपकी जेब पर पड़ेगा. इनकम तो ठीक होगी, फिर भी अचानक से होने वाले कुछ खर्चे आपको परेशान कर सकते हैं. दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा. प्रेम जीवन में कोई नई परेशानी खड़ी हो सकती है. 

12 /13

यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. आप काफी खुश रहेंगे. दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा. प्रेम जीवन जीने वालों को इस सप्ताह थोड़ा तनाव मिल सकता है. काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे आपके हाथ लगेंगे. व्यापारी वर्ग को भी अच्छा खासा लाभ होगा. यात्रा करना हितकारी नहीं होगा.

13 /13

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.