को-स्टार संग नाजायज बच्चे की खबर पर अविका गौर ने अपने बयान से कर दी थी लोगों की बोलती बंद

अविका गौर ने महज 11 साल की उम्र में बालिका वधू से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. जिसके बाद उन्हें घर-घर में आनंदी के नाम से जाना गया, इसके बाद वह ससुराल सिमर का में नजर आईं.

1 /5

अविका गौर (Avika Gor) ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत महज 11 साल की उम्र में कर दी थी. अविका छोटे पर्दे का चर्चित चेहरा हैं और उन्हें घर-घर में आनंदी के नाम से जाना जाता है. साल 2008 में अविका ने बालिका वधू के जरिए इंडस्ट्री में कदम रखा था.

2 /5

बालिका वधू के बाद अविका ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka) में नजर आईं. इसमें उनके अपोजिट एक्टर मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) नजर आए थे. अविका और मनीष के उम्र में काफी अंतर है लेकिन दोनों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली.

3 /5

अविका (Avika Gor) और मनीष एक साथ काम करते-करते रील नहीं रियल लाइफ में भी काफी क्लोज आ गए. दोनों एक-दूसरे को बेस्टफ्रेंड बताते रहें लेकिन अविका और मनीष के अफेयर की खबरें आम हो गई. इस खबर को गलत तब बताया गया जब मनीष ने संगीता संग शादी कर ली. 

4 /5

अविका (Avika Gor) और मनीष आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन इसी बीच एक बार फिर दोनों की दोस्ती पर सवाल उठाया गया. दरअसल कुछ मीडिया में यह रिपोर्ट सामने आई कि अविका और मनीष का नाजायज बच्चा है. जिस पर पहले मनीष ने अपनी चुप्पी तोड़ी जिसके बाद अविका ने यह स्पष्ट किया कि मनीष उनसे 18 साल बड़े हैं और उनके पिता से महज कुछ साल के ही छोटे हैं फिर उनके लिए ऐसी खबरें कैसे फैलाई जा सकती है.

5 /5

वहीं लॉकडाउन के बीच अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन से अविका ने सबको चौंका कर रख दिया. एक्ट्रेस इन दिनों मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं और इसकी जानकारी खुद अविका ने सोशल मीडिया पर मिलिंद संग रोमांटिक तस्वीर शेयर कर दी थी.