Tripti Dimri Photos: आखिर कौन हैं तृप्ति डिमरी, जो जल्द बनेंगी अनुष्का शर्मा की भाभी!

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के भाई करणेश शर्मा (Karnesh Sharma) इन दिनों पोस्टर बॉयज एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) को डेट कर रहे हैं. आइए जानते हैं आखिर कौन हैं तृप्ति डिमरी, जो इस समय अपने काम को लेकर नहीं बल्कि लव लाइफ के कारण चर्चा में हैं.  

 

1 /5

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के भाई करणेश शर्मा (Karnesh Sharma) अफेयर की खबरों की वहज से सुर्खियों हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करणेश बुलबुल सीरिज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) को डेट कर रहे हैं. इस समय यह जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. अनुष्का शर्मा के फैंस उनके भाई के अफेयर से जुड़ी हर खबर को जानना चाहते हैं.  

2 /5

फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड के गलियारों तक सिर्फ एक ही जोड़ी छाई हुई है. बहन अनुष्का के बाद अब उनके भाई करणेश अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में है. हालांकि अब तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है और न ही इस पर किसी तरह की प्रतिक्रिया दी है. लेकिन उनके कुछ करीबियों की मानें तो लॉकडाउन के दौरान यह जोड़ी बेहद करीब आ चुकी है और जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती है.  

3 /5

करणेश शर्मा (Karnesh Sharma) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के अफेयर की खबरें आने के बाद फैंस के मन में केवल एक ही सवाल है, कि आखिर ये तृप्ति डिमरी कौन हैं, जो जल्द ही अनुष्का शर्मा की भाभी बन सकती हैं. तृप्ति डिमरी  की बात करें तो उन्होंने साल 2017 में फिल्म पोस्टर बॉयज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें साल 2018 में इम्तियाज अली की फिल्म 'लैला मजनू' में देखा गया. खबरों की मानें तो तृप्ति जल्द ही रणबीर कपूर और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगी. 

4 /5

पहली मुलाकात की बात करें तो तृप्ति डिमरी और करणेश की मुलाकात वेब सीरिज बुलबुल के सेट पर हुई थी. इसी दौरान करणेश और तृप्ति एक दूसरे के करीब आए और दोनों के बीच दोस्ती हुई. यह दोस्ती प्यार में कब तब्लीद हुई किसी को पता नहीं चला. इस सीरिज में तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं और इसे अनुष्का शर्मा-करणेश ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. इतना ही नहीं, इस सीरिज में तृप्ति डिमरी के काम को काफी पसंद किया गया. 

5 /5

बता दें कि तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) देहरादून की रहने वाली हैं और काम की वजह से अब मुंबई में शिफ्ट हो चुकी हैं. कुछ समय पहले ही तृप्ति ने Dharma Cornerstone Agency ज्वाइन किया है. खबरें हैं कि वह जल्द ही इशान खट्टर के साथ फिल्म में नजर आएंगी. इतना ही नहीं, अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की फिल्म Qala से इरफान खान के बेटे बाबिल एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं. इस फिल्म में भी तृप्ति नजर आएंगी. तृप्ति सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी न किसी जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.