नुसरत जहां से पहले उनकी बेस्ट फ्रेंड मिमी चक्रवर्ती को यश दासगुप्ता कर चुके हैं डेट!

बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों लगातार अपनी शादी और अफेयर को लेकर खबरों में बनी हुई है. 

1 /5

बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों लगातार अपनी शादी और अफेयर को लेकर खबरों में बनी हुई है. 19 जून, 2019 को नुसरत ने लंबे समय तक बिजनेसमैन निखिल जैन को डेट करने के बाद टर्की के बोडरम सिटी में हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार सात फेरे लिए थे.  

2 /5

नुसरत और निखिल ने बिग फैट डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में रिसेप्शन रखा था. जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अलावा तमाम स्टार और राजनेता पहुंचे थे. लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी को अमान्य बताकर खबरों में छा चुकी हैं. नुसरत ने पति निखिल पर उनके बैंक अकाउंट के साथ छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया है वहीं अब निखिल ने तमाम मामलों पर चुप्पी तोड़ी है.

3 /5

इसी बीच नुसरत की प्रेग्नेंसी की भी खबरें सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो नुसरत ने इसकी जानकारी निखिल को नहीं दी थी. एक इंटरव्यू में नुसरत ने यह भी कहा कि वह लंबे समय से निखिल से अलग रह रही हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया में नहीं लाना चाहती थीं. वहीं दूसरी तरफ खबर यह आ रही है कि नुसरत की शादी टूटने की वजह बांग्ला एक्टर यश दासगुप्ता है.

4 /5

कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो नुसरत और यश दासगुप्ता डेट कर रहे हैं. इन खबरों को हवा तब मिली जब यश और नुसरत की साथ में राजस्थान ट्रिप पर जाने की बात सामने आई. यश दासगुप्ता ने फिल्म गैंगस्टर से की थी, फिल्म में उनके अपोजिट मिमी चक्रवर्ती नजर आई थी. 

5 /5

यश और मिमी साथ में दो फिल्मों में नजर आ चुके हैं. मीडिया में कई बार यश और मिमी के अफेयर की खबरें भी सामने आ चुकी है लेकिन दोनों में से कभी किसी ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया. बता दें कि मिमी और नुसरत काफी अच्छी दोस्त हैं और नुसरत की डेस्टिनेशन वेडिंग में टर्की में कुछ खास लोगों की लिस्ट में मिमी भी शामिल थी. लेकिन अब नुसरत का नाम यश के साथ जुड़ रहा है. अब इनके फैंस को नुसरत और यश के रिश्ते पर मिमी के रिएक्शन का इंतजार है.