Politics: Digvijay Singh ने अपनी ही पार्टी पर कसा तंज, 'सो रहे कांग्रेसी'

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) जैसे नेता अब भी मान रहे हैं कि कांग्रेस किसान आंदोलन का ठीक ढंग से प्रयोग अपनी राजनीति चमकाने में नहीं कर सकी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2020, 05:33 PM IST
  • मध्यप्रदेश के किसानों भड़काने की साजिश
  • सो रहे हैं कांग्रेसी- दिग्विजय सिंह
Politics: Digvijay Singh ने अपनी ही पार्टी पर कसा तंज, 'सो रहे कांग्रेसी'

भोपाल: कांग्रेस (Congress) में आंतरिक कलह शांत होती नहीं दिख रही है. एक तरफ तो कांग्रेस किसान आंदोलन (Farmers Movement) का सियासी लाभ (Political Profit) लेने की पूरी कोशिश कर रही है लेकिन उसके नेता इस पर भी नाखुश हैं. दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) जैसे नेता अब भी मान रहे हैं कि कांग्रेस किसान आंदोलन का ठीक ढंग से प्रयोग अपनी राजनीति चमकाने में नहीं कर सकी.

कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ किसानों को भड़काने में पूरी तरह कामयाब नहीं रही. दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे नेता और कार्यकर्ता सो रहे हैं.

मध्यप्रदेश के किसानों भड़काने की साजिश

राजगढ़ में दिग्विजय सिंह ने अपनी पार्टी कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जहां हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश और राजस्थान के किसान कृषि कानून (Farm Law) का विरोध कर रहे हैं वहीं मध्यप्रदेश के किसान तो भोले-भाले है और कांग्रेसी भी सो रहे हैं. उन्होंने कहा कि जागो, उठो और पदयात्रा में शामिल हो जाओ और इस किसान विरोधी कानून के खिलाफ आवाज उठाओ.

क्लिक  करें-LAC Tension: चीन की चालबाजी को नाकाम करने के लिए ITBP ने बनाई ये रणनीति

 

सो रहे हैं कांग्रेसी- दिग्विजय सिंह

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अपनी ही पार्टी और राज्य नेतृत्व कर कटाक्ष करते हुए कहा कि हरियाणा, पंजाब, उत्तरप्रदेश और राजस्थान के किसान उसका विरोध कर रहे हैं. मध्य प्रदेश के किसान भोले भाले हैं, बेचारे सीधे हैं और कांग्रेसी भी सो रहे हैं. कांग्रेस कार्यकर्ता जुनून के साथ किसान आंदोलन का समर्थन करने में नाकाम रहे.

आपको बता दें कि राजगढ़ जिले के तलेन में शुक्रवार को केंद्र सरकार की ओर लागू किए गए कृषि कानून बिल एवं राजगढ़ जिले के किसानों को मुआवजा नहीं मिलने के विरोध में युवक कांग्रेस ने दांडी यात्रा निकाली थी.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़