Ram Mandir Ceremony: 22 जनवरी को कर्मचारियों को मिलेगा बोनस, इस राज्य के व्यापारियों का बड़ा फैसला

 Bonus for Gujarat Employees: कर्मचारियों को बोनस देने के इस विचार को लगभग 100 व्यापारियों ने अपनाया है, साथ ही मिठाई की दुकान के मालिक खरीदारी पर छूट की पेशकश करके उत्सव में शामिल होने के लिए तैयार हैं.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 19, 2024, 06:50 PM IST
  • गुजरात के कई कर्मचारियों को मिलेगा बोनस
  • 22 जनवरी को व्यापारी बाटेंगे गिफ्ट
Ram Mandir Ceremony: 22 जनवरी को कर्मचारियों को मिलेगा बोनस, इस राज्य के व्यापारियों का बड़ा फैसला

Bonus for Gujarat Employees: अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन(प्राण प्रतिष्ठा) के दिन (22 जनवरी, 2024) जश्न मनाने के लिए गुजरात के कई व्यापारियों ने अपने कर्मचारियों को बोनस के रूप में एक दिन का वेतन देने का फैसला किया है. कई अन्य व्यापारियों की इस ऐतिहासिक दिन को चिह्नित करने के लिए मिठाई और उपहार वितरित करने की योजना है.

TOI की रिपोर्ट के मुताबिक, 'न्यू क्लॉथ मार्केट स्थित एक कपड़ा व्यापारी कहते हैं कि मैं 25 लोगों को रोजगार देता हूं और उन्हें बोनस के रूप में एक दिन का वेतन दूंगा ताकि वे 22 जनवरी को जश्न मना सकें.' इस बीच, JITO अहमदाबाद के पूर्व अध्यक्ष ने मीडिया से कहा, 'हम दिवाली पर अपने कर्मचारियों को बोनस देते हैं, इसलिए मैंने इस दिन को चिह्नित करने के लिए एक छोटा सा टोकन देने का फैसला किया.'

रिपोर्ट में कहा गया है कि कर्मचारियों को बोनस देने के इस विचार को लगभग 100 व्यापारियों ने अपनाया है, साथ ही मिठाई की दुकान के मालिक खरीदारी पर छूट की पेशकश करके उत्सव में शामिल होने के लिए तैयार हैं.

बहुप्रतीक्षित राम मंदिर समारोह के मद्देनजर, देश भर के कई राज्यों ने 22 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश व आधे दिन की छुट्टी की घोषणा की है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़