Dus Ka Dum: जब अनिल कपूर ने लिया ऐश्वर्या का नाम, सलमान के फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खान' की प्रमोशन के लिए टीवी शो 'दस का दम' के सेट पर पहुंचे थे.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Jul 26, 2018, 02:19 PM IST
 Dus Ka Dum: जब अनिल कपूर ने लिया ऐश्वर्या का नाम, सलमान के फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

नई दिल्लीः हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खान' की प्रमोशन के लिए टीवी शो 'दस का दम' के सेट पर पहुंचे थे. अनिल कपूर के साथ पीहू संद भी इस शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. बता दें कि फिल्म में पीहू ने अनिल कपूर की बेटी का किरदार निभाई है और यह उनकी डेब्यू फिल्म है. शो के दौरान फिल्म पर बात करते हुए जब अनिल कपूर ऐश्वर्या राय का नाम लेते है तब सलमान के फैंस का रिएक्शन देखने वाला था. 

इस सीन का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में अनिल कपूर फन्ने खान के सॉन्ग 'तेरा इश्क मेरा फितूर है' पर डांस करते हुए शो के सेट पर एंट्री करते है. शो के दौरान अनिल कपूर 'फन्ने खान' पर बात करते हुए बताते है कि फिल्म में उनकी बेटी लता (पीहू संद) बेबी सिंह की बहुत बड़ी फैन है और उन्हीं के तरह बनाना चाहती है. इस पर सलमान खान अनिल कपूर को रोकते हुए पूछते हैं बेबी सिंह कौन, जिसके जवाब में अनिल कपूर कहते हैं कि बेबी सिंह का किरदार ऐश्वर्या राय बच्चन निभा रही हैं. ऐश्वर्या का नाम सुनते सलमान की चेहरे पर हल्की मुस्कान छा जाती है,  जिसपर सलमान के फैन शोर और हूटिंग करने लगते हैं.  

 

 

 

 

आपको बता दें कि 'फन्ने खान' एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है. फिल्म की कहानी बाप-बेटी के रिश्तों पर आधारित है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक बाप अपनी बेटी के सपनों को पूरा करता है. फिल्म के डायरेक्टर अतुल मांजरेकर हैं. फिल्म 3 अगस्त को बड़े परदे पर रिलीज होगी. फिल्म में अनिल कपूर, पीहू संद के अलावे ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव का भी अहम किरदार है. फिल्म के प्रोड्यूसर अनिल कपूर, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और भूषण कुमार हैं. फिल्म की निर्माता कंपनी टी-सीरीज है. 

ट्रेंडिंग न्यूज़