T20 वर्ल्ड कप से पहले पकिस्तान को लगा बड़ा झटका, ये अहम खिलाड़ी हुआ बीमार

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह इंग्लैंड के खिलाफ टी20 श्रंखला के बाकी मुकाबले नहीं खेल सकेंगे कयोंकि निमोनिया होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है . 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2022, 10:54 PM IST
  • अस्पताल में भर्ती किया गया ये तेज गेंदबाज
  • वर्ल्ड कप खेलने पर भी संशय बरकरार
T20 वर्ल्ड कप से पहले पकिस्तान को लगा बड़ा झटका, ये अहम खिलाड़ी हुआ बीमार

नई दिल्ली: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह इंग्लैंड के खिलाफ टी20 श्रंखला के बाकी मुकाबले नहीं खेल सकेंगे कयोंकि निमोनिया होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है . 

अस्पताल में भर्ती किया गया ये तेज गेंदबाज

नसीम की पांचवें टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए अंतिम एकादश में जगह लगभग पक्की थी लेकिन मंगलवार देर रात स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद इस युवा खिलाड़ी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा, ‘‘ नसीम को निमोनिया हो गया है और चिकित्सा समिति उनकी हालत पर नजर रखे हुए है . 

वर्ल्ड कप खेलने पर भी संशय बरकरार

बयान के मुताबिक, ‘‘वह आज रात नहीं खेलेंगे और बाकी मैच खेलने के बारे में कोई फैसला चिकित्सा समिति की सलाह पर लिया जाएगा.’’ नसीम ने श्रृंखला का शुरूआती मुकाबला खेला था लेकिन इसके बाद वह तीन मैच में एकादश से बाहर रहे. यह 21 साल का गेंदबाज पाकिस्तान की टी20 विश्व कप टीम का भी हिस्सा है. पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीमें कराची में चार मैच खेलने के बाद बाकी के तीन मैचों के लिए लाहौर पहुंची है. श्रृंखला अभी 2-2 से बराबरी पर है. 

यह भी पढ़िए: T20 WC से पहले केएल राहुल को लगा झटका तो सूर्यकुमार को मिली खुशखबरी, जानिए क्या है वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़