सौरव गांगुली को लेकर इरफान पठान ने दिया बड़ा बयान, कहा- मिलनी चाहिए ये जिम्मेदारी

भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के अगले सत्र पर अपना ध्यान केंद्रित कर लिया है, ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली को अब टीम के मुख्य कोच की भूमिका दी जानी चाहिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2023, 04:39 PM IST
  • जानिए क्या बोले इरफान पठान
  • बताई गांगुली की खूबियां
सौरव गांगुली को लेकर इरफान पठान ने दिया बड़ा बयान, कहा- मिलनी चाहिए ये जिम्मेदारी

नई दिल्लीः भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के अगले सत्र पर अपना ध्यान केंद्रित कर लिया है, ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली को अब टीम के मुख्य कोच की भूमिका दी जानी चाहिए.पठान ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, "दिल्ली डगआउट में सौरव गांगुली की उपस्थिति एक बड़ी बात है. 

जानिए क्या बोले इरफान
इरफान पठान ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर दादा को कोच की भी जिम्मेदारी दी जाती है, तो वह इस टीम में बड़ा बदलाव ला सकते हैं. दादा को भारतीय खिलाड़ियों के मनोविज्ञान का ज्ञान है. वह जानते हैं कि कैसे करना है और कैसे ड्रेसिंग रूम चलाना है और दिल्ली को निश्चित रूप से इसका फायदा उठाना चाहिए."

वार्नर ने जानिए क्या कहा
टॉस के समय दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा था कि उनकी टीम अब अगले सीजन की तैयारी में जुट गई है और इस लिहाज से गांगुली को बदले हुए रोल में देखना गलत नहीं होगा.जैसे-जैसे आईपीएल 2023 में प्लेऑफ की दौड़ तेज होती जा रही है, वैसे-वैसे टीमें शीर्ष चार में जगह बनाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही हैं.
यह बहुत कड़े मुकाबले वाला सीजन रहा है. दो महत्वपूर्ण अंकों की उम्मीद के साथ, पंजाब किंग्स दिल्ली कैपिटल्स की मेजबानी करने के लिए तैयार है क्योंकि आईपीएल 2023 धर्मशाला के दर्शनीय एचपीसीए स्टेडियम में अपना पहला मैच देखेगा. यह पंजाब किंग्स का दूसरा घर है.

पठान ने पंजाब किंग्स के युवा बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह के बारे में बहुत कुछ कहा - जिन्होंने उसी विपक्ष के खिलाफ पिछले मैच में अपना पहला आईपीएल शतक बनाया था. इरफान का मानना है कि पंजाब का युवा शीर्ष क्रम का बल्लेबाज भविष्य का सितारा है.

इरफान ने कहा, "प्रभसिमरन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक वरिष्ठ बल्लेबाज का काम किया लेकिन याद रखने वाली बात यह है कि वह युवा है, और बड़ी चालाकी और शक्ति के साथ बल्लेबाजी करता है. उसके पास हर तरह के शॉट हैं. मुझे लगता है कि वह भविष्य का सितारा है."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़