IPL Phase 2: आईपीएल पर संकट के बादल, नटराजन के साथ ये 6 खिलाड़ी भी अलग

नटराजन को घुटने में चोट लगी थी और उनकी सर्जरी हुई थी . वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से वापसी करने वाले थे .   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 05:09 PM IST
  • जानिए कौन से खिलाड़ी हुए बाहर
  • कैसी होगी हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन
IPL Phase 2: आईपीएल पर संकट के बादल, नटराजन के साथ ये 6 खिलाड़ी भी अलग

दुबईः सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन निर्धारित आरटी- पीसीआर टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं . उन्होंने खुद को टीम के अन्य सदस्यों से अलग कर लिया है और वह फिलहाल लक्ष्णरहित हैं . नटराजन के करीबी संपर्क में आए लोगों में उनके टीम के साथी खिलाड़ी विजय शंकर, नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन, टीम मैनेजर विजय कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वनान और लॉजिटिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर हैं जिन्हें आईसोलेशन में रखा गया है .

तय समय पर होगा मुकाबला
आईपीएल ने बुधवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा, टीम के अन्य सदस्यों सहित करीबी संपर्क में आए लोगों का स्थानीय समयानुसार सुबह पांच बजे आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है . इसके बाद आज होने वाला हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में तय कार्यक्रम के अनुसार होगा .

घुटने में लगी थी नटराजन को चोट
नटराजन को घुटने में चोट लगी थी और उनकी सर्जरी हुई थी . वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से वापसी करने वाले थे . अप्रैल में आईपीएल के पहले चरण में उन्होंने फ्रेंचाइजी के लिए दो मुकाबले खेले थे .

इससे पहले, गत चार मई को हैदराबाद के रिद्धिमान साहा, दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के संदीप वारियर और वरूण चक्रवर्ती और चेन्नई सुपर किंग्स के कोच लक्ष्मीपति बालाजी और माइकल हसी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस टूनार्मेंट को स्थगित किया गया था .

आईपीएल 2021 को करीब चार महीने बाद कड़े बायो-बबल प्रोटोकॉल में यूएई में 19 सितंबर से शुरू किया गया .

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़