विराट कोहली की बल्लेबाजी को लेकर दिनेश कार्तिक ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा

विराट कोहली ने रविवार को आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में जोफ्रा आर्चर का सामना करते हुए अपने साहस का प्रदर्शन किया.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Apr 3, 2023, 07:09 PM IST
  • जानिए क्या बोले दिनेश कार्तिक
  • विराट ने खेली आतिशी पारी
विराट कोहली की बल्लेबाजी को लेकर दिनेश कार्तिक ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा

बेंगलुरुः विराट कोहली ने रविवार को आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में जोफ्रा आर्चर का सामना करते हुए अपने साहस का प्रदर्शन किया. जोफ्रा आर्चर ने मैच की अपनी पहली ही गेंद पर कोहली का कैच छोड़ दिया. कोहली ने इसके बाद थर्ड मैन पर एक चौका लगाया और लॉन्ग ऑफ पर छक्का जड़ा.

82 रनों की खेली आतिशी पारी
कोहली 49 गेंदों में नाबाद 82 रन बनाकर छह चौकों और पांच छक्कों की मदद से 16.2 ओवरों में 172 रनों का पीछा करते हुए अपने आईपीएल 2023 अभियान को विजयी शुरूआत दिलाने में सफल रहे.कोहली के साथी, दिनेश कार्तिक ने पूर्व कप्तान की सराहना की और कहा कि शीर्ष क्रम के बल्लेबाज ने आर्चर की गेंद को कवर पर मारा और अपने खेल को आगे बढ़ाया.

कार्तिक ने कही ये बड़ी बात
जियो टीवी पर कार्तिक के हवाले से कहा गया है, जिस तरह से कोहली ने दबाब बनाया वह एक स्टेटमेंट था कि 'मैं यहां इस टीम में बदलाव लाने के लिए हूं'. यह उनके खेलने के तरीके के लिए आत्मविश्वास बढ़ाने वाला था. कार्तिक ने अपने सटीक नेतृत्व कौशल और लगातार रन-स्कोरिंग क्षमताओं के लिए फाफ डु प्लेसिस की प्रशंसा की.

कार्तिक ने कहा, उन्होंने टीम का अच्छी तरह से नेतृत्व किया है. यह सिर्फ इस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं, इस साल ही नहीं, पिछले साल भी आरसीबी के लिए, वह वही कर रहे थे, जो उन्होंने लगातार किया है. पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के साथ अपने अभियान की शुरूआत करने के बाद, आरसीबी का अगला मुकाबला 6 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में होगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़