...तो इस बार IPL नहीं जीत पाएगी गुजरात टाइटंस? पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने सबसे बड़ी कमजोरी का किया खुलासा

डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस पिछले साल की तरह इस साल भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. आईपीएल 2023 में लीग चरण का आखिरी हफ्ता शुरू हो गया है और प्लेऑफ के लिए कोई भी टीम क्वालीफाई नहीं कर पाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2023, 02:58 PM IST
  • लैवेंडर कलर की जर्सी पहनेगी गुजरात
  • प्लेऑफ में पहुंचने के काफी करीब है गुजरात
 ...तो इस बार IPL नहीं जीत पाएगी गुजरात टाइटंस? पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने सबसे बड़ी कमजोरी का किया खुलासा

नई दिल्ली: डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस पिछले साल की तरह इस साल भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. आईपीएल 2023 में लीग चरण का आखिरी हफ्ता शुरू हो गया है और प्लेऑफ के लिए कोई भी टीम क्वालीफाई नहीं कर पाई है. गुजरात की टीम प्लेऑफ में पहुंचने के काफी करीब है. पॉइट्स टेबल में 16 अंकों के साथ गुजरात सबसे ऊपर है. 

मोहम्मद कैफ ने क्या कहा
मोहम्मद कैफ ने एक इंटरव्यू में कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के साथ गुजरात टाइटंस प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम हो सकती है. कप्तान हार्दिक पांड्या पिछले मैच में अपने और अपनी टीम के प्रदर्शन से नाखुश दिख रहे थे. वे इस मैच में इस पर ध्यान देंगे. घर से बाहर गुजरात टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है और वे इस बार घर में जीत का रिकॉर्ड सुधारना चाहेंगे. गुजरात का अगला मुकाबला दुनिया के सबसे बड़े नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज यानी 15 मई सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है.

गुजरात के बल्लेबाजी क्रम में समस्या
भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने इस आईपीएल में गुजरात के बल्लेबाजी क्रम में एक बड़ी समस्या पर प्रकाश डाला है. पठान ने कहा कि गत चैंपियन तीसरे नंबर पर एक सेट बल्लेबाज के लिए संघर्ष कर रहे हैं. गुजरात टाइटंस को नंबर 3 पर बल्लेबाजी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. हार्दिक इस साल बल्ले से उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं, लेकिन अगर वह नंबर तीन पर नहीं चल रहे हैं, तो टीम प्रबंधन के लिए यह मुश्किल होगा कि यहां किसे भेजना है. 

गुजरात आज लैवेंडर कलर की जर्सी पहनेगी
सोमवार को गुजरात टाइटंस की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से होगी, जो लीग चरण में उसका आखिरी घरेलू मैच होगा. हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम को हैदराबाद पर जीत के साथ लगातार दूसरी बार आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का मौका मिल सकता है. गुजरात की टीम इस मैच में लैवेंडर कलर की जर्सी में नजर आएगी, जिसका उद्देश्य लोगों को कैंसर के प्रति जागरूक करना है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़