IND vs NZ: सीरीज का पहला मैच हारा भारत, टीम के खिलाड़ियों की मस्ती का वीडियो वायरल

IND vs NZ: भारत को तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा. सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार (27 नवंबर) को हैमिल्टन के मैदान पर खेला जाएगा. इस वक्त टीम इंडिया हैमिल्टन पहुंच गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2022, 08:46 PM IST
  • BCCI ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो
  • रविवार को होगा सीरीज का दूसरा मैच
IND vs NZ: सीरीज का पहला मैच हारा भारत, टीम के खिलाड़ियों की मस्ती का वीडियो वायरल

नई दिल्लीः IND vs NZ: भारत को तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा. सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार (27 नवंबर) को हैमिल्टन के मैदान पर खेला जाएगा. इस वक्त टीम इंडिया हैमिल्टन पहुंच गई है.

BCCI ने शेयर किया वीडियो
इस बीच टीम इंडिया के हैमिल्टन पहुंचने का वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है. वीडियो में टीम के खिलाड़ियों का बिंदास अंदाज साफ तौर पर देखा जा सकता है. इसमें दिख रहा है कि किस प्रकार खिलाड़ी हैमिल्टन दौरे का आनंद उठा रहे हैं. खासकर टीम के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह का भंगड़ा काफी वायरल हो रहा है.

 

दरअसल, टीम इंडिया की बस जैसे ही हैमिल्टन पहुंची तो अर्शदीप सिंह बस से उतरते ही भंगड़ा करने लगे. वहां पर मौजूद फैंस अर्शदीप के इस अंदाज से काफी खुश नजर आए.

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल में किया डेब्यू
बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में अर्शदीप सिंह ने अपना वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू किया है. हालांकि, इस मैच में अर्शदीप सिंह विकेट चटकाने में कामयाब नहीं हुए. भारत-न्यूजीलैंड के बीच हुए इस मुकाबले में टीम इंडिया को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा. 

भारतीय टीम की गेंदबाजी रही फ्लॉप
मैच में कीवी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. कप्तान केन विलियमसन ने 94 रनों की तो टॉम लैथम ने 145 रनों की नाबाद पारी खेली और इस मुकाबले में टीम इंडिया की गेंदबाजी एक बार फिर फ्लॉप रही.

यह भी पढ़िएः IND vs NZ: माइकल वॉन ने एक बार टीम इंडिया का उड़ाया मजाक, टीम को फिसड्डी बताया

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़