IND vs SL: युवा सपनों की उड़ान भरकर श्रीलंका पहुंची भारतीय टीम, 3 दिन खिलाड़ी रहेंगे क्वारन्टीन

भारतीय टीम सीमित ओवरों की टीम सोमवार को श्रीलंका रवाना पहुंच गई और कोविड-19 प्रोटोकॉल के मुताबिक क्वारंटीन में प्रवेश कर गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2021, 09:19 PM IST
  • सोमवार 4 बजे कोलंबो पहुंची टीम इंडिया
  • 3 क्वारन्टीन रहेगी टीम इंडिया
IND vs SL: युवा सपनों की उड़ान भरकर श्रीलंका पहुंची भारतीय टीम, 3 दिन खिलाड़ी रहेंगे क्वारन्टीन

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ 3 ट्वेंटी ट्वेंटी और 3 एकदिवसीय मुकाबले खेलने के लिए भारत की युवा टीम शिखर धवन के नेतृत्व में श्रीलंका पहुंच चुकी है. इस युवा टीम के खिलाड़ियों में जोश, ऊर्जा और प्रतिभा की बिल्कुल कमी नहीं है.

3 क्वारन्टीन रहेगी टीम इंडिया

भारतीय टीम सीमित ओवरों की टीम सोमवार को श्रीलंका रवाना पहुंच गई और कोविड-19 प्रोटोकॉल के मुताबिक क्वारंटीन में प्रवेश कर गई है.

भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है.  टीम में 20 खिलाड़ी और पांच नेट गेंदबाज शामिल हैं.

सोमवार 4 बजे कोलंबो पहुंची टीम इंडिया

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के अधिकारी ने पुष्टि करते हुए आईएएनएस से कहा कि भारतीय टीम चार बजे के बाद कोलंबो पहुंची और सीधे क्वारंटीन पीरियड के लिए चली गई.

शिखर धवन की कप्तानी और कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में टीम इंडिया श्रीलंका के साथ अगले महीने तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलेगी.

5 जुलाई को क्वारन्टीन से बाहर आएंगे खिलाड़ी

SLC के एक बयान के अनुसार, टीम 29 जून से 1 जुलाई तक ताज समुद्र में रूम क्वारंटीन में रहेगी. इसके बाद उन्हें 2 से 4 जुलाई तक क्वारंटाइन में अभ्यास करने की अनुमति दी जाएगी.

5 जुलाई से वे क्वारंटीन से बाहर होंगे लेकिन बायो-बबल के अंदर रहेंगे और टीम प्रबंधन की इच्छा के अनुसार अभ्यास या आराम करेंगे.

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, 'जारी है दूसरी लहर, नये वेरिएंट के खिलाफ भी वैक्सीन असरदार'

भारतीय टीम इस प्रकार है :

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीकल, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, ईशन किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के. गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरूण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया।

नेट गेंदबाज : इशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर और सिमरनजीत सिंह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़