IPL से पहले KKR को लगा बड़ा झटका, टीम में नजर नहीं आएगा ये दिग्गज

IPL 2023: अगले साल भारत में खेले जाने वाले आईपीएल की शुरुआत से पहले केकेआर की टीम को बड़ा झटका लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 06:26 PM IST
  • 2016 में की थी IPL करियर की शुरुआत
  • 'लंबे प्रारूप के क्रिकेट पर चाहता हूं ध्यान देना'
IPL से पहले KKR को लगा बड़ा झटका, टीम में नजर नहीं आएगा ये दिग्गज

IPL 2023: अगले साल भारत में खेले जाने वाले आईपीएल की शुरुआत से पहले केकेआर की टीम को बड़ा झटका लगा है. आईपीएल में श्रेयस अय्यर की अगुवाई में उतरने वाली टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने अगले सीजन से हटने का फैसला किया है. 

ट्वीट कर दी जानकारी
इंग्लैंड के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने यह जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर ट्वीट के जरिए दी है. बिलिंग्स का कहना है कि वह लंबे प्रारूप के क्रिकेट पर ध्यान देना चाहते हैं. इसीलिए वे आईपीएल के इस सीजन में बाहर रहेंगे.

2016 में की थी IPL करियर की शुरुआत
सैम बिलिंग्स ने आईपीएल में अपनी करियर की शुरुआत 2016 में की थी. वहीं, आईपीएल के पिछले एडिशन में बिलिंग्स कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आठ मैचों में खेले थे, जिसमें उन्होंने 169 रन बनाए. 

'लंबे प्रारूप के क्रिकेट पर चाहता हूं ध्यान देना'
सैम बिलिंग्स ने ट्वीट किया, ‘मैंने एक सख्त फैसला लिया है. मैं अगले आईपीएल में नहीं खेलूंगा. मैं इंग्लैंड में गर्मियों के सत्र में कैंट के लिए लंबे प्रारूप का क्रिकेट खेलने पर ध्यान देना चाहता हूं. मुझे मौका देने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स का आभार. मैंने उसके साथ बिताए गए हर पल का आनंद लिया. उम्मीद है कि भविष्य में फिर से मैं आपके लिए खेलूंगा.’ बिलिंग्स ने खिलाड़ियों को अपनी टीम में बनाए रखने के लिए तय की गई समयसीमा से एक दिन पहले आईपीएल से हटने की घोषणा की. 

ये भी पढ़ेंः IPL में सबकी नजरों में रहेगा इंग्लैंड का ये सुपर स्टार खिलाड़ी, वर्ल्ड कप में 'उड़ाई धूल'

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़