IPL 2023: ‘हम MI नहीं बल्कि CSK की तरह खिताब जीतना चाहते हैं’, जानें ऐसा क्यों बोले कोहली

Virat Kohli, IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 5वां मैच आरसीबी और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच खेला गया जिसमें बेंगलोर की टीम ने विराट कोहली और कप्तान फाफ डुप्लेसिस की आतिशी पारी के दम पर 8 विकेट से जीत हासिल की. जीत के बाद टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपने कैंपेन पर बात की और बताया कि उनकी टीम 4 बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स की तरह खिताब जीतना चाहती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 3, 2023, 02:14 PM IST
  • रोहित ने किस पर फोड़ा हार का ठीकरा
  • इस वजह से सीएसके की तरह जीतना चाहते हैं कोहली
IPL 2023: ‘हम MI नहीं बल्कि CSK की तरह खिताब जीतना चाहते हैं’, जानें ऐसा क्यों बोले कोहली

Virat Kohli, IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 5वां मैच आरसीबी और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच खेला गया जिसमें बेंगलोर की टीम ने विराट कोहली और कप्तान फाफ डुप्लेसिस की आतिशी पारी के दम पर 8 विकेट से जीत हासिल की. जीत के बाद टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपने कैंपेन पर बात की और बताया कि उनकी टीम 4 बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स की तरह खिताब जीतना चाहती है.

जीत के बाद जानें क्या बोले विराट कोहली

इस पर जब एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया कि मुंबई इंडियंस की तरह वो 5 खिताब क्यों नहीं जीतना चाहते हैं तो कोहली ने दो टूक जवाब दिया. कोहली का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की टीम ने भले ही अब तक इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब नहीं जीता हो लेकिन उनकी टीम ने हमेशा अपने प्रदर्शन में निरंतरता बनाए रखी और इस बार ट्रॉफी जीतने के लिए उसे इस पर अमल करने की जरूरत है.

जीत के बाद कोहली ने कहा,‘यह अभूतपूर्व जीत है. हमने काफी वर्षों बाद अपने घरेलू मैदान पर खेला. आज जिस तरह से हमने प्रदर्शन किया उससे मैं बहुत खुश हूं. मुंबई ने पांच और चेन्नई सुपर किंग्स ने चार बार खिताब जीता है. इन दोनों के अलावा हमने सबसे अधिक बार प्लेऑफ में जगह बनाई जिससे पता चलता है कि हमारे प्रदर्शन में निरंतरता है.’

इस वजह से सीएसके की तरह जीतना चाहते हैं कोहली

कोहली ने आगे बात करते हुए कहा कि हमें अपना फोकस बनाए रखना होगा और संतुलित टीम के साथ मैदान में उतरना होगा. हमें इस लय को आगे बरकरार रखना होगा. हमें अपनी रणनीति पर बेहतर तरीके से अमल करना होगा.

इस दौरान जब कोहली से सीएसके के बजाय मुंबई की तरह खिताब जीत हासिल करने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुंबई अच्छी टीम है इसमें कोई शक नहीं और उसने सबसे ज्यादा खिताब भी जीते हैं लेकिन निरंतरता के मामले में सीएसके काफी आगे है और हम उसी निरंतरता को फॉलो करना चाहते हैं.

रोहित ने किस पर फोड़ा हार का ठीकरा

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम की तरफ से नाबाद 84 रन बनाने वाले तिलक वर्मा की प्रशंसा की लेकिन स्वीकार किया कि उनके गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया.

रोहित ने कहा,‘हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही लेकिन आखिर में तिलक ने बेहतरीन पारी खेली. हमारे गेंदबाजों ने हालांकि अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. हमारी बल्लेबाजी भी अच्छी नहीं रही जबकि यह पिच अच्छी थी.’

इसे भी पढ़ें- RCB vs MI, IPL 2023: पहले ही मैच में कोहली ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, मुंबई के नाम हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, देखें आंकड़े

ट्रेंडिंग न्यूज़