KKR vs RCB: कोलकाता ने किया विराट सेना को बेदम, 9 विकेट से रौंदा

IPL के दूसरे फेज में RCB की शुरुआत बेहद खराब रही.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2021, 10:29 PM IST
  • वरुण और रसेल ने चटकाए 3-3 विकेट
  • 200वें मैच में कोहली को मिली शिकस्त
KKR vs RCB: कोलकाता ने किया विराट सेना को बेदम, 9 विकेट से रौंदा

नई दिल्ली: IPL के दूसरे फेज में RCB की शुरुआत बेहद खराब रही. उसे कोलकाता ने एकतरफा मुकाबले में 9 विकेट से रौंदा. 93 रन के लक्ष्य का पीछे करने उतरी कोलकाता ने 10 ओवर में ही 1 विकेट खोकर मैच जीत लिया. 

केकेआर की ओर से वेंकटेश अय्यर 41 रन पर नाबाद रहे और रसेल 0 पर नाबाद रहे. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 34 गेंद पर 48 रन बनाए. 

वरुण चक्रवर्ती (3/13) और आंद्रे रसेल (3/9) के शानदार गेंदबाजी के दम पर कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) ने यहां शेख जायेद स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 31वें मुकाबले में रयॉल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को 19 ओवर में 92 रन पर ऑल आउट कर दिया.

महज 92 रन पर सिमटी कोहली की टीम

टॉस जीतकर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, पर उनका यह फैसला सही साबित नहीं हुआ और ओपनिंग करने आए कप्तान कोहली पांच रन बना कर आउट हो गए.

कप्तान के साथ ओपनिंग करने आए देवदत्त पडिक्कल ने पारी को संभालने की कोशीश की पर वह भी 20 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 22 रन बनाकर आउट हो गए.

नहीं चला कोहली और डिविलियर्स का बल्ला

आरसीबी के लिए डेब्यू कर रहे विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भारत का बल्ला भी खामोश रहा और वह 19 गेंदो में एक चौके कि मदद से 16 रन की पारी खेली.

टीम को ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स से काफी उम्मीद थी, पर दोनों बल्लेबाजों में से किसी का बल्ला नहीं चला, दोनों क्रमश: 10 और 0 रन बनाकर आउट हो गए. सचिन बेबी 7, वनिंदु हसरंगा 0, काइल जैमिसन 4, हर्षल पटेल 12 मोहम्मद सिराज 8 और युजवेंद्र चहल 2 रन बनाकर नाबाद रहे.

ये भी पढ़ें- KKR vs RCB: 6 साल बाद एबी डिविलियर्स के साथ हुआ कुछ ऐसा, जिस पर नहीं होगा किसी को भरोसा

चक्रवर्ती और रसेल के अलावा केकेआर की तरफ से लॉकी फग्र्यूसन ने दो और प्रसिद्ध कृष्णा ने एक विकेट अपने नाम किया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़