बड़बोले माइकल वॉन को भारी पड़ी IPL की आलोचना, इरफान पठान ने इस अंदाज में लताड़ा

उन्होंने पहले भी भारतीय क्रिकेट और क्रिकेटरों पर आधारहीन आरोप लगाए हैं जिसकी वजह से भारतीय क्रिकेट फैंस ने उन्हें लताड़ भी लगाई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2021, 09:10 PM IST
  • इरफान ने दांत टूटने से की तुलना
  • माइकल वॉन को पठान ने लताड़ा
बड़बोले माइकल वॉन को भारी पड़ी IPL की आलोचना, इरफान पठान ने इस अंदाज में लताड़ा

नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन अपने बड़बोलेपन के लिए आए दिन निशाने पर रहते हैं. उन्होंने पहले भी भारतीय क्रिकेट और क्रिकेटरों पर आधारहीन आरोप लगाए हैं जिसकी वजह से भारतीय क्रिकेट फैंस ने उन्हें लताड़ भी लगाई. इस बार पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने उन पर निशाना साधा. 

इरफान ने दांत टूटने से की तुलना  

पूर्व दिग्गज भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने माइकल वॉन पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरा दांत टूट गया तो क्या मैं इसके लिये भी आईपीएल को दोष दूंगा. 

 

दरअसल इरफान पठान ने माइकल वॉन की उस बात पर तंज कसा जिसमें उन्होंने कहा था कि आईपीएल के लिये बीसीसीआई ने मैनचेस्टर टेस्ट रद्द कराया. 

बीसीसीआई को कहा था लालची

माइकल वॉन ने एक लेख में लिखा था कि ईमानदारी से कहूं तो यह सब पैसे और आईपीएल को लेकर हुआ है. टेस्ट रद्द कर दिया गया है क्योंकि खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमण के खतरे और आईपीएल को मिस करने से डर लग रहा होगा. एक हफ्ते में हम आईपीएल देखेंगे और खिलाड़ी मुस्कुराते और खुश होकर इधर-उधर दौड़ेंगे लेकिन उन्हें पीसीआर टेस्ट पर भरोसा करना चाहिए था. 

ये भी पढ़ें- IPL 2021: देवदत्त पडिक्कल के इस बयान से बढ़ सकती है कोहली की बेचैनी, RCB को लेकर किया बड़ा दावा

वॉन ने एक ट्वीट में कहा था कि आईपीएल टीमें चार्टर्ड प्लेन में उड़ान भर रही हैं. 6 दिन यूएई में अनिवार्य क्वारंटीन रहना होगा और 7वें दिन से आईपीएल से शुरू हो जाएगा! मुझे कोई ये बताए कि टेस्ट रद्द करने की आईपीएल के अलावा कोई और कारण हो सकता है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़