VIDEO: मनु भाकर और नीरज चोपड़ा के 'रिश्ते' की अटकलें! जानें हरियाणा में दोनों का गांव कहां है

Manu Bhaker Neeraj Chopra Video: मनु भाकर और नीरज चोपड़ा से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है. वे दोनों एक-दूसरे से बातचीत कर रहे हैं. वहीं एक और वीडियो चल रहा है इसमें मनु की मां नीरज चोपड़ा से बात कर रही हैं. इसके बाद इंटरनेट पर यूजर्स ने एथलीटों के एक-दूसरे पर 'क्रश' होने की अटकलें तेज कर दी हैं. दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2024, 07:22 PM IST
  • बातचीत का वीडियो वायरल
  • सोशल मीडिया पर अफवाह
VIDEO: मनु भाकर और नीरज चोपड़ा के 'रिश्ते' की अटकलें! जानें हरियाणा में दोनों का गांव कहां है

नई दिल्लीः Manu Bhaker Neeraj Chopra Video: पेरिस ओलंपिक में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाली महिला निशानेबाज मनु भाकर और भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा के अफेयर की अफवाहें उड़ रही हैं. मनु ने पेरिस में दो कांस्य पदक जीते जबकि नीरज चोपड़ा ने रजत हासिल किया.

बातचीत का वीडियो वायरल

पेरिस ओलंपिक में कांस्य और रजत पदक जीतने के बाद भारतीय एथलीट मनु भाकर और नीरज चोपड़ा अपने-अपने खेलों में धूम मचा रहे हैं. अब मनु और नीरज का एक कार्यक्रम में एक दूसरे के साथ बातचीत करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है.

 

जैसे ही वे बातचीत खत्म करते हैं, भाकर की मां अपनी बेटी से चोपड़ा के साथ एक फोटो खिंचवाने के लिए कहती हैं. एक अन्य वीडियो में भाकर की मां जेवलिन स्टार से बात करती नजर आ रही हैं. भाकर और चोपड़ा की बातचीत के वीडियो ने एथलीटों के एक-दूसरे पर 'क्रश' होने की अटकलें तेज कर दी हैं. 

 

सोशल मीडिया पर अफवाह

हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स ने उन लोगों की आलोचना की जिन्होंने उनके बीच 'रिश्ते' की अफवाहों को हवा देने का प्रयास किया. एक यूजर ने कहा, 'हवा में कुछ पक रहा है.' एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, 'प्यार हवा में है; शुद्ध अंतर्ज्ञान; फिर भी, ईश्वर इन दोनों और उनके जैसे अन्य सभी लोगों को आशीर्वाद दे, जो अपने जुनूनी क्षेत्रों में उत्कृष्टता की खोज में हैं.'

'कुछ तो लोग कहेंगे'

ऐसे कमेंट्स की आलोचना करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'अगर एक लड़का और लड़की एक-दूसरे से अच्छे से बात करते हैं तो लोग भारत में चीजों को मानना ​​​​शुरू कर देते हैं.' एक अन्य यूजर ने प्रतिक्रिया दी, 'कुछ तो लोग कहेंगे.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वे शायद इस बारे में बात कर रहे होंगे कि अगले ओलंपिक में भारत के लिए #गोल्ड कैसे जीता जाए.'

जहां भाकर ने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा और मिश्रित टीम 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीतकर पेरिस ओलंपिक में देश का खाता खोला, वहीं चोपड़ा ने पुरुषों की भाला फेंक में रजत पदक हासिल किया.

नीरज चोपड़ा ने फाइनल में 87.58 मीटर के सर्वश्रेष्ठ थ्रो के साथ टोक्यो ओलंपिक 2020 में इतिहास रचा. वह ओलंपिक स्वर्ण जीतने वाले पहले भारतीय फील्ड और ट्रैक एथलीट बने और निशानेबाज अभिनव बिंद्रा के बाद इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले केवल दूसरे खिलाड़ी बने.

कहां है नीरज और मनु का होमटाउन

नीरज चोपड़ा का होमटाउन हरियाणा के पानीपत जिले के खंडरा गांव में हैं. मनु भाकर का जन्म हरियाणा के झज्जर जिले के गोरिया गांव में हुआ था और वर्तमान में वे फरीदाबाद में रहती हैं. 

यह भी पढ़िएः Olympic में मेडल जीत मालामाल हुए भारतीय एथलीट, जानें मनु भाकर से अमित रोहिदास को कितने मिले पैसे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़