नई दिल्लीः अनुभवी हरफनमौला मोईन अली का मानना है कि इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स भविष्य में महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारी के रूप इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान की बागडोर संभाल सकते है. इंग्लैंड के इस अनुभवी खिलाड़ी ने कहा कि स्टोक्स के अलावा रुतुराज गायकवाड़ के पास भी भविष्य में टीम की कमान संभालने की क्षमता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टोक्स पर सीएसके ने लगाया है बड़ा दांव
चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 के खिलाड़ियों की नीलामी में स्टोक्स पर 16.25 करोड़ रुपये खर्च किए, जो दर्शाता है कि फ्रेंचाइजी इस विश्व कप विजेता हरफनमौला को धोनी के संभावित उत्तराधिकारी के रूप में देख रही है. ‘ईएसपीएन-क्रिकइंफो’ के मुताबिक वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच की  पूर्व संध्या पर मोईन ने इंग्लैंड के अपने कप्तान स्टोक्स के बारे में कहा, ‘‘वह वास्तव में आईपीएल में खेलने का आनंद ले रहे हैं.


जानिए क्या बोले मोईन अली
मोईन ने कहा, ‘‘चेन्नई सुपर किंग्स ऐसी फ्रेंचाइजी है जहां आप यहां आते हैं और आप खुद ही परिस्थितियों का आनंद लेते हैं और वास्तव में इस फ्रेंचाइजी के लिए खेलना पसंद करते हैं. वह (स्टोक्स) अपने अनुभव के कारण टीम का अहम सदस्य है.’’ मोईन ने कहा, "मुझे लगता है कि भविष्य में इसकी संभावना है.  क्योंकि उन्होंने  टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन एमएस अभी टीम का नेतृत्व कर रहे है और वह कुछ समय के लिए कप्तान रहेंगे. 


उन्होंने कहा, ‘‘ भविष्य में कप्तान के लिए हमारे पास कुछ और विकल्प है. रुतुराज एक शानदार खिलाड़ी है जो जिम्मेदारी उठाना पसंद करता है. यह इस बात पर निर्भर करता है कि फ्रेंचाइजी क्या चाहती है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.