MSP vs BT Dream11 Prediction: फैंटेसी लीग में करोड़पति बना सकते हैं ये 11 खिलाड़ी, जानें किन पर लगा सकते हैं दांव

MSP vs BT Dream11 Prediction Probable Playing 11: अबुधाबी के शेख जायेद मैदान पर मॉरिसविले सैम्प और बांग्ला टाइगर्स के बीच खेले जाने वाले तीसरे मैच में इन 11 खिलाड़ियों को अपनी फैंटेसी टीम में जगह देकर आप करोड़ों का इनाम जीत सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2022, 03:20 PM IST
  • मोइन अली से भिड़ेंगे शाकिब अल हसन के टाइगर्स
  • इन 11 खिलाड़ियों से हो सकती है भारी कमाई
MSP vs BT Dream11 Prediction: फैंटेसी लीग में करोड़पति बना सकते हैं ये 11 खिलाड़ी, जानें किन पर लगा सकते हैं दांव
MSP vs BT Dream11 Prediction Probable Playing 11: अबुधाबी में खेली जा रही टी10 लीग के छठे एडिशन के तीसरे मैच में मॉरिसविले सैम्प की टीम का मुकाबला बांग्ला टाइगर्स से होना है, जहां पर बांग्ला टाइगर्स की टीम अपने पिछले मैच के प्रदर्शन को दोहराने की कोशिश करती नजर आएगी. टाइगर्स ने न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की थी, जिसमें एविन लुईस ने बल्ले से तो वहीं पर पथिराणा ने गेंद से शानदार प्रदर्शन किया था. हालांकि मोइन अली की कप्तानी वाली मॉरिसविले की टीम के सामने इसे दोहरा पाना आसान नहीं होगा जिनके पास ऑलराउंडर्स की भरमार है तो वहीं पर बल्लेबाजी में भी अच्छी खासी गहराई देखने को मिलती है.
 
MSP के लिये मोइन और मिलर सबसे शानदार फॉर्म में हैं तो वहीं पर एनरिक नॉर्खिया, शेल्डन कॉट्रेल और प्रिटोरियरस के रूप में अच्छे गेंदबाज भी उपलब्ध हैं. एमएसपी की टीम का यह पहला मैच है तो वो इसमें जीत हासिल कर अपने कैंपेन का आगाज करना चाहेगी. वहीं शाकिब अल हसन की बांग्ला टाइगर्स की टीम के पास 19 रनों की जीत का मोमेंटम है जिसे वो आगे जारी रखना चाहेगी.  MSP बनाम BT के बीच खेले जाने वाले इस मैच में फैंटेसी लीग खेलने वाले फैन्स की नजर भी खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर होगी, जिसे देखते हुए आप इन 11 खिलाड़ियों पर दांव लगाकर अपनी-अपनी फैंटेसी लीग एप्स में करोड़ों की राशि कमा सकते हैं. आइये एक नजर डालें-
 
मैच से जुड़ी सारी जानकारी
 
मैच: बांग्ला टाइगर्स बनाम मॉरिसविले सैम्प, मैच 3
 
दिनांक और समय: 24 नवंबर, शाम 5:30 बजे
 
स्थान: अबुधाबी
 
लाइव स्ट्रीमिंग: वूट और जियो सिनेमा, जियो टीवी एप, रिश्ते सिनेप्लेक्स और कलर्स सिनेप्लेक्स चैनल्स पर भी इसका सीधा प्रसारण देखा जा सकता है.
 
MSP बनाम BT मैच की पिच रिपोर्ट
 
यह मैच अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए स्वर्ग रही है. गेंदबाजों को यहां पर कोई मदद नहीं मिल रही है जिसके चलते यहां पर 10 ओवर्स की पारी में औसत स्कोर 140 का देखने को मिलता है.
 
MSP बनाम BT Dream11 टॉप फैंटेसी पिक
 
कप्तान- एविन लुईस
 
उपकप्तान- मोईन अली
 
विकेटकीपर- शिमरोन हेटमायर
 
बल्लेबाज़ - डेविड मिलर, ज़ज़ाई, मुनरो
 
ऑलराउंडर- मोइन अली, शाकिब अल हसन
 
गेंदबाज- पथिराना, नॉर्टजे, मुस्तफा
 
MSP बनाम BT संभावित प्लेइंग इलेवन
 
MSP: जॉनसन चार्ल्स (wk), मोइन अली (c), बास डे लीडे, बासिल हमीद, डेविड मिलर, शिमरोन हेटमेयर, ड्वेन प्रिटोरियस, अहमद रज़ा, एनरिच नॉर्टजे, जॉर्ज गार्टन, शेल्डन कॉटरेल।
 
BT: एविन लुईस, हज़रतुल्लाह ज़ाज़ई, कॉलिन मुनरो, बेन कटिंग, शाकिब अल हसन (c), जो क्लार्क (wk), जेक बॉल, मथीशा पथिराना, उमैर अली, रोहन मुस्तफा, बेनी हॉवेल।
 
जानें कैसा है दोनों टीमों का पूरा स्कवॉड
 
मॉरिसविले सैंप आर्मी: डेविड मिलर (आइकन), एनरिक नॉर्खिया, शिमरोन हेटमेयर, मोइन अली, ड्वेन प्रिटोरियस, जॉनसन चार्ल्स, चामिका करुणारत्ने, जॉर्ज गार्टन, एंड्रीज गूस, जैकबस पीनार, इब्राहिम जादरान, अहमद रजा, काशिफ दाउद, बासिल हमीद, शेल्डन कॉटरेल, करीम जनात.
 
बांग्ला टाइगर्स: शाकिब अल हसन (आइकॉन, कप्तान), एविन लुईस, कॉलिन मुनरो, हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, जो क्लार्क, बेनी हॉवेल, बेन कटिंग, मोहम्मद आमिर, मथीशा पथिराना, नुरुल हसन, मृत्युंजय चौधरी, रोहन मुस्तफा, चिराग सूरी, उमैर अली , डैन क्रिश्चियन, जेक बॉल.
 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़