शशि थरूर ने शेयर कर दी मुगलकालीन पाकिस्तानी फील्डर की पेंटिंग! हंस-हंस के लोट-पोट हुए लोग

यह मीम एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तानी फिल्डर्स पर व्यंग्य है. श्रीलंका की बैटिंग के दौरान पाकिस्तानी फील्डर्स ने खराब फील्डिंग से श्रीलंका की खूब मदद की. 

Edited by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2022, 09:01 PM IST
  • थरूर ने शेयर किया मीम.
  • लोगों ने भी लिए पाक के मजे.
शशि थरूर ने शेयर कर दी मुगलकालीन पाकिस्तानी फील्डर की पेंटिंग! हंस-हंस के लोट-पोट हुए लोग

नई दिल्ली. कांग्रेसी नेता शशि थरूर ने मंगलवार को ट्विटर पर एक वायरल मीम (MEME) शेयर किया जिस पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रियाएं दीं. थरूर ने एक मीम शेयर किया जिसमें लिखा था-पाकिस्तानी फील्डर की एक मुगकालीन पेटिंग (Mughal era painting of a Pakistani Fielder). दरअसल यह मीम एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तानी फिल्डर्स पर व्यंग्य है.

थरूर द्वारा इस मीम को शेयर करने के बाद कुछ यूजर्स ने अन्य तस्वीरें भी शेयर कीं जिसमें पाकिस्तानी खिलाड़ी कैच टपकाते दिख रहे हैं. दरअसल फाइनल मैच में पाकिस्तान ने पहले खराब फील्डिंग की थी और फिर उसके बाद स्कोर का पीछा करते हुए उसकी पूरी बैटिंग लाइन अप धड़ाम हो गई. पाक की हार के बाद उसकी फील्डिंग को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर देखने को मिलीं. 

6वीं बार चैंपियन बना श्रीलंका
पाकिस्तान को हराकर श्रीलंका 6वीं बार एशिया कप चैंपियन बना. पाक ने अब तक यह ट्रॉफी बस दो बार जाती है. श्रीलंका की बैटिंग के दौरान पाकिस्तानी फील्डर्स ने खराब फील्डिंग से श्रीलंका की खूब मदद की. जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे भानुका राजपक्षे का कैच शादाब खान ने 18वे और 19वें ओवर में छोड़ा. ये भानुका की ही पारी थी जिसके बदौलत श्रीलंका 171 रन का स्कोर खड़ा कर सका था. 

बाबर आजम ने भी माना-खराब हुई फील्डिंग
मैच के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी टीम की खराब फील्डिंग की तरफ इशारा किया था. उन्होंने कहा-, "हमने फील्डिंग खराब की. हम अपनी क्षमता के मुताबिक बल्लेबाजी नहीं कर सके. हमने गेंदबाजी में 15-20 अतिरिक्त रन दिए और बेहतर फिनिश नहीं कर सके.'

आर्थिक बदहाली से गुजर रहा है श्रीलंका
बता दें कि आर्थिक बदहाली के दौर से गुजर रहे श्रीलंका के लिए एशिया कप को एक उम्मीद के तौर पर भी देखा जा रहा है. बीते समय में श्रीलंका आर्थिक बदहाली के कारण गृहयुद्ध जैसे हालात से गुजरा है. ऐसे में मैच के बाद कहा गया कि खिलाड़ियों ने मैदान से देश के लिए उम्मीद की किरणें भेजीं.

इसे भी पढ़ें- फिर से ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बन सकते हैं डेविड वॉर्नर, खत्म होगा लाइफटाइम बैन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़