IND vs BAN Tests: रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज में खेलेंगे या नहीं, जय शाह ने खत्म किया सस्पेंस

रोहित को सात दिसंबर को मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में स्लिप में क्षेत्ररक्षण के दौरान अंगूठे में चोट लगी थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 03:45 PM IST
  • अभी तय नहीं है, रोहित खेलेंगे या नहीं- जय शाह
  • दीपक चाहर और कुलदीप सेन भी चोटिल
IND vs BAN Tests: रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज में खेलेंगे या नहीं, जय शाह ने खत्म किया सस्पेंस

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में स्लिप में कैच लपकते वक्त बुरी तरह चोटिल हो गए. उन्हें बांग्लादेश से मुंबई वापस आना पड़ा. 

अभी तय नहीं है, रोहित खेलेंगे या नहीं- जय शाह

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने शुक्रवार को कहा कि चोटिल कप्तान रोहित शर्मा के बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में खेलने को लेकर फैसला बाद में लिया जायेगा. रोहित को सात दिसंबर को मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में स्लिप में क्षेत्ररक्षण के दौरान अंगूठे में चोट लगी थी. 

शाह ने एक विज्ञप्ति में कहा कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी जांच की है और ढाका में स्थानीय अस्पताल में उनका स्कैन कराया गया. वह विशेषज्ञ को दिखाने मुंबई रवाना हो गए हैं और आखिरी वनडे नहीं खेलेंगे. टेस्ट श्रृंखला में उनके खेलने को लेकर फैसला बाद में लिया जायेगा.

दीपक चाहर और कुलदीप सेन भी चोटिल

बीसीसीआई ने चोटिल तेज गेंदबाज दीपक चाहर और कुलदीप सेन को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में जाने के लिये कहा है. दोनों को चोट लगी है. 

शाह ने कहा,‘‘तेज गेंदबाज कुलदीप सेन ने पहले वनडे के बाद कमर में जकड़न की शिकायत की थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें आराम की सलाह दी है. वह श्रृंखला में आगे नहीं खेल सकेंगे. तेज गेंदबाज दीपक चाहर को दूसरे वनडे के दौरान हैमस्ट्रिंग चोट लगी और वह भी श्रृंखला से बाहर हो गए हैं. दोनों अब एनसीए जायेंगे.’’ 

ये भी पढ़ें- IND A vs BAN A: सौरभ कुमार का कमाल, भारत ने बांग्लादेश को चटाई धूल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़