मोहम्मद नवाज के जोरदार शॉट से घायल हुआ ये पाक बल्लेबाज, पूरी टीम ने शुरू कर दी दुआ

मसूद नवाज ने अभ्यास के दौरान स्पिनर के खिलाफ एक ऊंचा शॉट मारा और गेंद इस 33 साल के खिलाड़ी के सिर पर जा लगी. वह दर्द से कराहते हुए जमीन पर गिर पड़े . 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 04:25 PM IST
  • मोहम्मद नवाज के शॉट से घायल हुए मसूद
  • गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हुए मसूद
मोहम्मद नवाज के जोरदार शॉट से घायल हुआ ये पाक बल्लेबाज, पूरी टीम ने शुरू कर दी दुआ

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्डकप के अपने पहले मुकाबले पूर्व ही पाक टीम गंभीर संकट में आ गई है. पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शान मसूद के सिर में गंभीर चोट लग गई है.

पाकिस्तान के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज शान मसूद को मेलबर्न क्रिकेट मैदान में नेट सत्र के दौरान सिर में चोट लगने के बाद स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया. मसूद को यह चोट मोहम्मद नवाज के बल्ले से निकली शॉट से लगी. मसूद नेट में बल्लेबाजी अभ्यास करने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे और उन्होंने उस समय हेलमेट भी नहीं पहना था.

मोहम्मद नवाज के शॉट से घायल हुए मसूद

मसूद नवाज ने अभ्यास के दौरान स्पिनर के खिलाफ एक ऊंचा शॉट मारा और गेंद इस 33 साल के खिलाड़ी के सिर पर जा लगी. वह दर्द से कराहते हुए जमीन पर गिर पड़े . टीम के डॉक्टर ने वहां उनका इलाज किया.

टीम के उपकप्तान शादाब खान  ने बताया, ‘‘उसे यह चोट सिर के संवेदनशील हिस्से में लगी है. मुझे उसकी मौजूदा स्थिति का पता नहीं है, लेकिन हमारे फिजियो द्वारा किए गए परीक्षणों में वह अच्छा महसूस कर रहे थे. अब वह अब स्कैन के लिए अस्पताल गया है. हम उसके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. ’’ 

इसी साल किया टी20 में डेब्यू

शान मसूद ने इस साल सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में टी20 अंतरराष्ट्रीय में पदार्पण किया था. वह श्रृंखला के सभी सातों मैच में खेले थे . उन्होंने इसमें दो अर्धशतक भी जड़े लेकिन हाल ही में न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ त्रिकोणीय श्रृंखला में उन्हें संघर्ष करना पड़ा. पाकिस्तान इस टी20 विश्व कप में रविवार को भारत के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा.

ये भी पढ़ें- 'पुष्पा' अंदाज में कोहली ने पाकिस्तान को किया वॉर्न, देखें वायरल वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़