Airtel ने निकाला जबरदस्त प्लान, फ्री Netflix और दिन के 3 GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

Bharti Airtel: एयरटेल का यह प्लान 1499 रुपये का है. इस प्लान के संबंध में कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन इसे वेबसाइट और मोबाइल ऐप दोनों पर अपनी लिस्टिंग में जोड़ लिया गया है. आइए एयरटेल के 1499 रुपये के प्रीपेड प्लान के तहत सभी पेशकशों पर नजर डालें.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Nov 25, 2023, 11:59 AM IST
  • एयरटेल का यह प्लान 1499 रुपये का है
  • नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा
Airtel ने निकाला जबरदस्त प्लान, फ्री Netflix और दिन के 3 GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

Bharti Airtel: भारती एयरटेल ने एक नया मोबाइल प्रीपेड प्लान पेश किया है जिसमें नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा. यह अनोखा पैकेज, वर्तमान में प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए एयरटेल की ओर से अपनी तरह की एकमात्र पेशकश है, जो अब OTT सब्सक्रिप्शन के साथ तेज गति के इंटरनेट की तलाश कर रहे उपयोगकर्ताओं के लिए देश भर में उपलब्ध है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एयरटेल का यह प्लान 1499 रुपये का है. इस प्लान के संबंध में कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन इसे वेबसाइट और मोबाइल ऐप दोनों पर अपनी लिस्टिंग में जोड़ लिया गया है. आइए एयरटेल के 1499 रुपये के प्रीपेड प्लान के तहत सभी पेशकशों पर नजर डालें.

एयरटेल के 1499 रुपये के प्लान की जानकारी
एयरटेल का नवीनतम 1,499 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान 3 GD दैनिक डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 SMS प्रदान करता है, जो सभी 84 दिनों के लिए वैध है.

प्लान में लोगों को नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड 5G डेटा एक्सेस, अपोलो 24|7 सर्कल मेंबरशिप, मुफ्त हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक एक्सेस शामिल है.

प्लान को लेने के लिए एयरटेल प्रीपेड ग्राहक इसे एयरटेल थैंक्स ऐप ( Airtel Thanks app) के माध्यम से एक्सेस कर सकते हैं. लाभ उठाने के लिए, ऐप के भीतर 'डिस्कवर थैंक्स बेनिफिट्स' सेक्शन पर जाएं. अपने मोबाइल नंबर पर नेटफ्लिक्स सदस्यता को एक्टिव करने के लिए 'Claim' बटन पर टैप करें.

ये भी पढ़ें- IRCTC: भारतीय रेलवे ने 21 मार्च तक इस रूट पर कई ट्रेनें रद्द कीं, लिस्ट देखें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़